Header Ads

Breaking News

Crime News : सड़क लूट में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार और कारतूस बरामद

 


सड़क लूट में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार और कारतूस बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के काशीचक थाना की पुलिस ने सड़क लूट के एक मामले का राजफाश करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार की है। अनलोगन की निशानदेही पर शास्त्र और कारतूस की भी बरामदगी की गई है।

बताया गया कि थाना क्षेत्र के भट्टा_सुभानपुर गांव के बीच रविवार की रात 7_8 अपराधियों द्वारा पकरीबरावां थाना इलाके के उसरी पर गांव के कुंदन कुमार से हथियार के बल  पर मोटरसाइकिल व मोबाइल छिनतई कर ली गई थी। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का उद्भेदन कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पकरीबरावां महेश चौधरी ने मंगलवार को काशीचक थाना में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि 8 अक्टूबर की रात्रि करीब 10.30 बजे भट्टा एवं सुभानपुर गांव के बीच मुख्य सड़क पर 7-8 अपराधकर्मियों द्वारा कुंदन कुमार को हथियार का भय दिखाकर उसकी मोटरसाइकिल (BR-27K-4648) रियल मी कम्पनी का मोबाइल व पर्स छीन लिया था। 

इस संबंध में पीड़ित ने काशीचक थाना में 9 अक्टूबर को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस ने काण्ड संख्या 257/23 धारा 395 भादवि दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

 अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पकरीबरावां के नेतृत्व में काशीचक एवं पकरीबरावां थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर उदय कुमार पिता शिवनंदन चौहान, ग्राम मोतनाजे थाना मुफस्सिल जिला नवादा और रवि पासवान पिता संजय पासवान, ग्राम धेवधा, थाना पकरीबारावां, जिला नवादा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक मोबाइल बरामद एवं जप्त किया गया। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त उदय कुमार के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर छापामारी के क्रम में मुफ्फसिल थाना अंतर्गत ग्राम मोतनाजे से एक देशी कट्टा एवं एक ज़िंदा गोली बरामद किया गया। तथा तीन अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जिसके संबंध में अलग से मुफस्सिल थाना में काण्ड संख्या 342/23  धारा 25 (1-b)a/ 26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि, लूटी गई बाइक और अन्य सामानों की बरामदगी होना शेष है।

No comments