Header Ads

Breaking News

Nawada News : बुजुर्ग के श्राद्धकर्म के 13वीं के दिन बेटे और दामाद ने की जल समाधि, घर_परिवार में मचा हाहाकार

  


बुजुर्ग के श्राद्धकर्म के 13वीं के दिन बेटे और दामाद ने की जल समाधि, घर_परिवार में मचा हाहाकार

नवादा लाइव नेटवर्क।

प्रकृति की लीला अजीब होती है। एक वृद्ध की मौत होती है। श्राद्धकर्म के 13वीं के दिन बेटे और दामाद की जल समाधि हो जाती है। घर परिवार में हाहाकार मच जाता है। यह घटना नवादा जिले के पौरा गांव में गुरुवार 12 अक्टूबर को हुई।

बताया जाता है कि नवादा सदर प्रखंड के पौरा गांव के बुजुर्ग बद्री नारायण महतो की मौत हुई थी। घर में श्राद्ध कर्म समापन की ओर था। गुरुवार को 13वीं थी। 

श्राद्ध के अंतिम दिन का विधि विधान चल रहा था। पीपल में पानी देने की रस्म अदायगी के दौरान दिवंगत बद्री नारायण का छोटा पुत्र सुधीर कुमार और दामाद इसी जिले के नरहट थाना इलाके के बेरौटा गांव निवासी सुखदेव महतो का पुत्र कमलेश कुमार पास से बहती सकरी नदी में स्नान करने गए। इस दौरान गहरे पानी में दोनों डूब गए। 

आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला। तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी। घर के बेटे और दामाद (जीजा_साले) की एक साथ मौत से घर परिवार में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

सूचना के बाद राजद के प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा, बीडीओ डॉ. अंजनी कुमार सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे। मृतकों के आश्रितों को सरकारी प्रावधानों के अनुसार मुआवजा दिया गया। 

बता दें कि जिले में पिछले कुछ दिनों में नदी, तालाब में डूबने से डेढ़ दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। एक हादसे से लोग उबरते नहीं हैं की दूसरा हादसा हो जाता है।




No comments