Header Ads

Breaking News

Nawada News : पंचाने नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत, नारदीगंज इलाके में हुई घटना

 


पंचाने नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत, नारदीगंज इलाके में हुई घटना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नारदीगंज थाना इलाके में पंचाने नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। घटना शनिवार की सुबह 7 बजे करीब इंटर विद्यालय डोहरा के समीप पंचाने नदी में हुई। मृतक किशोर में एक मसौढा गांव के मो. जाबिद हुसैन उर्फ मुन्ना का 17 वर्षीय पुत्र मिस्टर आलम व दूसरा सरोज प्रसाद का 17 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार है। 

 देखें वीडियो...!

बताया गया की दोनों मृतक अपने 6 दोस्तों के साथ नदी में स्नान करने गया था। इस दौरान गहरे पानी में डूब गया। साथ रहे दोस्तों के शोर_शराबा करने पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हुए। जबतक दोनों को निकाला गया मौत हो चुकी थी। दोनों अपने मां_पिता का इकलौता पुत्र था।

हालांकि, ग्रामीणों दोनों को तत्काल सीएचसी नारदीगंज लेकर पहुंचे थे, लेकिन वहां चिकित्सक ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पर एसआई कमलेश कुमार पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे और शव को जब्त कर कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।बीडीओ रंजीत कुमार ने कहा मृतक के आश्रितों को आपदा राहत कोष से 4_4 लाख रुपये दिया जाएगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पानी में डूबने से कई मौतें हुई है। 28 सितंबर को वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव में स्नान के दौरान तलब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हुई थी। 2 अक्तूबर को हिसुआ थाना इलाके के गोंदर बिगहा के पास ढाढर नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हुई। अब नारदीगंज के मसौढ़ा गांव में दो किशोरों की मौत हुई है।

नदियों में जेसीबी से अत्यधिक बालू खनन के कारण तालाब के शक्ल का गड्ढा हो जाने से ऐसी घटनाएं हो जाती है। बालू उठाव जनवरी 2022 से ही बंद रहने के बाद भी खनन अवैध तरीके से बदस्तूर जारी है।


No comments