Header Ads

Breaking News

Crime News : वार्ड पार्षद के भाई पर धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से घायल युवक अस्पताल में भर्ती

 


वार्ड पार्षद के भाई पर धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से घायल युवक अस्पताल में भर्ती

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के गोंदापुर मोहल्ले में बड़ी घटना हुई है। जहां वार्ड पार्षद के भाई पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक गोंदापुर वार्ड 17 के पार्षद पावन का छोटा भाई मदन पंडित बताए गए हैं। परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

 वार्ड पार्षद पवन ने बताया कि उनके भाई मदन पंडित बहन को स्टेशन पहुंचाने के लिए बाइक से जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में मोहल्ले का एक युवक खड़ा था। भाई ने उसे रास्ते हटने को कहा। युवक के पास धारदार हथियार (हसुली) था। रोड पर हटने की बात सुनकर वह गुस्सा हो गया और धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया। 

हमले में बाइक चालक मदन घायल होकर गिर पड़े। गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज जारी है। हमलावर सोनू चौधरी पिता कामेश्वर चौधरी बताया गया है। इस मामले सोनू के साथ ही उसके पिता और सौरभ उर्फ बुधन पिता बालेश्वर चौधरी आदि की संलिप्तता बताई जा रही है।

 घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

  






No comments