Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रसिद्ध भोजपुरी गायक गोलू राजा ने अपने गीतों से लोगों को खूब झुमाया, डॉ. अनुज ने किया मंच का उद्घाटन

 


प्रसिद्ध भोजपुरी गायक गोलू राजा ने अपने गीतों से लोगों को खूब झुमाया, डॉ. अनुज ने किया मंच का उद्घाटन

 यूनिक नाट्य कला परिषद, नारदीडीह द्वारा सरस्वती पूजा के मौके पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा लोकसभा क्षेत्र के नारदीगंज प्रखंड अंतर्गत नारदीडीह ग्रामवासियों द्वारा सरस्वती पूजा के अवसर पर भव्य नाटक का मंचन किया गया। भोजपुरी कलाकार गोलू राजा ने अपनी प्रस्तुति से सबको झुमाया। मंच का उद्घाटन मॉडर्न शैक्षिक समूह नवादा के अध्यक्ष शिक्षाविद एवं जिला के जाने-माने समाजसेवी डॉ. अनुज सिंह ने किया। 

आदर्श यूनिक नाट्य कला परिषद, नारदीडीह के सरस्वती पूजन समारोह के दूसरे दिन मंच पर प्रसिद्ध भोजपुरी कलाकार और सुर संग्राम के गायक गोलू राजा ने भी समां बांधा। इस अवसर पर डॉ अनुज सिंह ने मौजूद हजारों लोगों को संबोधित किया और जिला के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका की चर्चा की। उन्होंने सभी को सरस्वती  पूजा की शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा कि सरस्वती माता और लक्ष्मी माता की कृपा आप सबों पर बनी रहे। ग्रामीणों से उन्होंने कहा कि आप सभी अपने-अपने बच्चों को पढ़ाने पर विशेष ध्यान दें। शिक्षा ही एक माध्यम है जिसके द्वारा कोई व्यक्ति अथवा समाज आगे बढ़ सकता है।

 उन्होंने कहा कि मैं नवादा जिला में शैक्षणिक ग्रुप से जो कार्य कर रहा हूं उसमें गरीब परिवार के बच्चों के लिए विशेष स्थान है। समाजसेवी अनिल कुमार ने कहा कि नारदीडीह का इस इलाके बहुत प्रभाव रहा है और  स्कूल ,कॉलेज की स्थापना में इस गांव का बहुत बड़ा योगदान है। आदर्श यूनिक  नाटक कला परिषद के अध्यक्ष अनुज कुमार  इस अवसर पर गांव में पधारने के लिए अनुज सिंह का आभार किया। ग्रामीण नवयुवकों ने डॉ अनुज सिंह का जोरदार स्वागत किया।

 नारदीडीह में मंच का उद्घाटन के अवसर पर संजय पासवान उर्फ डीसी, अनिल कुमार, दिलीप कुमार,यादव महासभा के जिला अध्यक्ष उमेश यादव , नारदीगंज गैस एजेंसी के प्रोपराइटर और समाजसेवी प्रभंजन कुमार आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर गोलू राजा एवं उनके  कलाकारों ने एक से एक बढ़कर देशभक्ति गीत लोकगीत ,भोजपुरी लोकगीत का गायन करके सभी को मंत्र मुक्त कर दिया। जैसा कि सभी जानते हैं गोलू राजा भोजपुरी जगत का सबसे उभरता हुआ कलाकार है और उनके गायन शैली सबसे अलग है।

 इस अवसर पर भारतीय किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नितीनंदन, शिक्षक प्रवीण कुमार, शिवम कुमार बिट्टू कुमार रोहित कुमार सहित नाटक कला परिषद के सभी सदस्य एवं हजारों लोग कायक्रम में मौजूद थे।



No comments