Header Ads

Breaking News

Crime News : बाइक चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो बाइक के साथ 5 गिरफ्तार


बाइक चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो बाइक के साथ 5 गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क


नवादा जिले के कौआकोल थाना की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। चोरी की 2 बाइक के साथ चोर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार वाहन चोर में एक नाबालिग शामिल है। गिरफ्तार सभी बदमाशों के विरूद्ध कौआकोल थाना कांड संख्या-175/24 दर्ज किया गया है। आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि बाइक चोरी की घटना को लेकर लीलाडीह मननियातरी गांव निवासी गुल्लो रविदास के पुत्र संजय रविदास के घर छापेमारी की गई। वहां मौजूद संजय के भाई रंजय रविदास तथा तुरियाडीह ग्रामीण जहेन्द्र यादव के पुत्र रविरंजन यादव उर्फ फंटुस यादव को एक चोरी की अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

 


पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह बाइक लखीसराय जिले से रूस्तमपुर ग्रामीण दिनेश महतो के पुत्र मुरारी कुमार तथा धमौल थाना क्षेत्र के इटाही ग्रामीण ढाको महतो के पुत्र राहुल कुमार के द्वारा चोरी की गई थी। यह भी बताया कि मुरारी के पिता दिनेश महतो एवं उसका छोटा भाई कुंदन कुमार के अलावा उसके गैरेज का स्टॉफ रविन्द्र कुमार के द्वारा चोरी की बाइक को गैरेज में रखकर बेचा जाता है।


दोनों ने बताया कि हमलोग चोरी की बाइक खरीदकर अवैध शराब को बेचने में इस्तेमाल करते है। दोनों की निशानदेही पर दिनेश महतो के घर पर छापेमारी किया गया, लेकिन मुरारी कुमार छत पर से कूदकर भागने के सफल रहा। इनके घर पर इनके पिता दिनेश महतो एवं इसका छोटा भाई कुदन कुमार तथा शेखपुरा जिला अन्तर्गत अरियरी थाना क्षेत्र के इटहरा ग्रामीण हरि महतो के पुत्र रविन्द्र कुमार को पकड़ा गया।


इन तीनों ने पूछताछ के क्रम में बताया गया कि मुरारी एवं राहुल दोनों मिलकर गाड़ी चोरी करते है और हमलोग तीनाें मिलकर गैरेज में इसका लॉक एवं अन्य जरूरी पार्ट्स खोलकर एवं ठीक कर ग्राहक को बेच देते है। उक्त तीनों की निशानदेही पर दिनेश के दालान से एक बाइक बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त सभी आरोपितों ने स्वीकारोक्ति बयान में वाहन चोरी करने, बेचने, छिपाने तथा इसके स्वरूप को बदलने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस की इस कार्रवाई से वाहन चोर गिरोह में हड़कंप मच गया है। 

No comments