Header Ads

Breaking News

Nawada News : चक्रपाणि फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप का उद्धाटन 2 जून को, एनएच 20 पर खरांट मोड़ के समीप स्थित है पंप

 


चक्रपाणि फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप का उद्धाटन 2 जून को, एनएच 20 पर खरांट मोड़ के समीप स्थित है पंप


नवादा लाइव नेटवर्क।


रजौली-बख्तियारपुर एनएच 20 पर खरांट मोड़ के पास स्वीकृत पेट्रोल पंप चक्रपाणि फ्यूल सर्विस का उद्धाटन 2 जून को होगा। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा पंप चालू करने की हरी झंडी औपचारिक रूप से दे दी गई है। 2 जून को शुभ मुहूर्त में पंप का नोजल चालू हो जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पंप संचालक द्वारा की जा रही है। इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के विक्रय प्रबंधक पटना अतुल कुमार के हाथों उद्घाटन होना है।

बता दें कि यह पंप पूर्व जिला पार्षद मथुरा प्रसाद के नाम स्वीकृत है। यह उनका दूसरा पंप होगा। इसके पहले भारत पेट्रोलियम का चक्रपाणि फ्यूल स्टेशन के नाम से नवादा-जमुई पथ पर बाघीबरडीहा में पंप संचालित है।

 

पंप के प्रोप्राईटर मथुरा प्रसाद ने बताया कि यह पंप सभी सुविधाओं से लैस है। कंपनी के सभी मापदंडों को पूरा किया गया है, तब पंप को चालू करने के लिए एनओसी प्राप्त हुआ है। 2 जून को विधिवत इसका शुभारंभ किया जाएगा।

 


 उन्होंने कहा कि फिलहाल डीजल-पेट्रोल के अलावा चार्जिंग प्वाइंट की सुविधा भी यहां उपलब्ध होगी। आने वाले दिनों में सीएनजी भी मिलने लगेगी। ग्राहकों के लिए सभी प्रकार की सुविधाएं पंप पर उपलब्ध है। यूरिनल, शौचालय, आरओ का पानी, वाटर कूलर आदि सुविधाएं दी गई है। 24 गुना 7 यानि रात-दिन ग्राहकों के लिए पंप चालू रहेगा।

 


No comments