Header Ads

Breaking News

Crime News : कट्टा और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, गांव में हथियार लहराकर पैदा कर रहा था भय

 


 कट्टा और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, गांव में हथियार लहराकर पैदा कर रहा था भय

नवादा लाइव नेटवर्क।


अवैध हथियार लहराने के मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से कट्टा और कारतूस की बरामदगी की गई है। यह कार्रवाई गोविंदपुर थाना की पुलिस द्वारा की गई है। उसके पास से 01 कट्टा, 02 कारतूस और 02 बाइक की बारामदगी की गई है। उसके साथ रहा अन्य आरोपित फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। गिरफ्तार आरोपित राजबल्लम कुमार, पिता- फूलचंद यादव, ग्राम- बलियारी, थाना- रोह, जिला-नवादा का निवासी बताया गया है।


इस बाबत नवादा पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि गोविंदपुर थाना को सूचना मिली थी कि शिखरपुर गांव में कुछ अज्ञात व्यक्ति द्वारा हथियार लहराकर भय का माहौल पैदा किया जा रहा है। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए एसपी कार्तिकेय शर्मा के द्वारा गोविंदपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस ने छापेमारी के क्रम में हथियार और कारतूस के साथ उक्त आरोपित को गिरफ्तार किया।


इस बाबत गोविंदपुर थाना में आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में कांड संख्या 150/24 दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपित ने पूछताछ में अपने अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि दो दिनों पूर्व ही गोविंदपुर थाना की पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को हर्ष फायरिंग के मामले में राइफल और 13 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। अवैध शस्त्रों का प्रदर्शन पुलिस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। 



No comments