Header Ads

Breaking News

Nawada News : अंग्रेजी शराब लदी कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत

  


 अंग्रेजी शराब लदी कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत

 दुर्घटनाग्रस्त कार में मिला 210 बोतल अंग्रेजी शराब 


मृतक की पहचान नहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया सदर अस्पताल नवादा


नवादा लाइव नेटवर्क।


झारखंड की ओर से अंग्रेजी शराब लेकर नवादा की ओर आ रही पश्चिम बंगाल नंबर की एक तेज रफ्तार कार बुधवार की रात लगभग एक बजे एनएच 20 पर रजौली थाना इलाके के चितरकोली चेकपोस्ट के पास एक पेड़ से टकरा गई। कार की तेज रफ्तार में थी। परिणाम हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। रात लगभग 1.30 बजे रजौली थाने को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे रजौली थाने के एसआइ गौतम कुमार ने घायल कार चालक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

 


समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात चितरकोली चेक पोस्ट पर हुए कार हादसे की सूचना मिलने के बाद एसआइ गौतम कुमार को चेक पोस्ट पर भेजा गया था। एसआइ द्वारा घायल चालक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई थी। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा लाया गया।

उन्होंने बताया कि चेक पोस्ट पर दुर्घटनाग्रस्त कार की जब तलाशी ली गई तो कार के अंदर से इंपीरियल ब्लू कंपनी का 375 एमएल का 210 बोतल शराब शराब बरामद किया गया। दुर्घटनाग्रस्त कार चेक पोस्ट पर ही लगा दी गई है।

पुलिस मृतक की पहचान कराने में जुटी है। पहचान के बाद साफ होगा कि मृतक सिर्फ वाहन का चालक था या वह शराब का तस्कर था।

No comments