Header Ads

Breaking News

Crime News : एक ही परिवार परिवार के तीन महिलाओं की संदिग्ध मौत, बंद घर में पाया गया मां और दो बेटियों का शव, मृतकों में एक शिक्षिका शामिल

  


एक ही परिवार परिवार के तीन महिलाओं की संदिग्ध मौत, बंद घर में पाया गया मां और दो बेटियों का शव, मृतकों में एक शिक्षिका शामिल


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव में एक बड़ी घटना हु़ई है। वहां के एक घर के अंदर ही तीन महिलाओं का शव पाया गया है। तीनों मृतक मां-बेटियां हैं, जिसमें एक शिक्षिका भी हैं। संदिग्ध मौत के बाद इलाके में हड़कंप है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


बताया जाता है कि भलुआही बाजार में सेवानिवृत्त इंजीनियर स्व. नियाज अहमद का घर है। उसमें उनकी पत्नी आमना खातून (उम्र-करीब 85 वर्ष) अपनी दो बेटियों शिक्षिका शबाना खान (उम्र-करीब 55 वर्ष) एवं मंजू खातून (उम्र-करीब 56 वर्ष) के साथ रहती थी। तीनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। तीनों शव घर के अंदर ही कमरे में पाया गया है। मौत कैसे हुई और क्या वजह रही, इस बावत पुलिस का अधिकारिक पक्ष आना बाकी है।

 


स्थानीय लोगों के अनुसार शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि मौत दो दिनों पूर्व ही हुई है। आस-पास लोगों का ध्यान इस ओर तब गया जब घर के अंदर से दुर्गंध आने लगा। स्थानीय लोगों द्वारा घर से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की है।

 

मृतका शिक्षिका

 एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। फिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। आम लोगों को घर जाने से राेक दिया गया है।


देखें वीडियो...!

 

बता दें कि मृतकों में एक शाबाना खातून पेशे से शिक्षिका थी। वह कौआकोल प्रखंड के केवाली पंचायत की उत्क्रमित मध्य विद्यालय करमा में पदस्थापित थीं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है। यह बात भी सामने रही है कि दोनों बहनें अविवाहित थी। मां के साथ घर में रहा करती थी। दबी जुबान से कुछ लोग बता रहे हैं कि उनकी संपत्ति पर किसी रिश्तेदार की नजर थी। कुछ दिनों पूर्व ही 17-18 लाख रुपये का जमीन बेची थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी को लेकर किसी ने साजिशन हत्या की है। वैसे, पुलिस के जांच में ही साफ हो सकेगा की मामला हत्या का है या आत्महत्या का या फिर कोई और वजह रही। 

 



No comments