Header Ads

Breaking News

Nawada News : 23 जून को मंत्री रत्नेश सदा आएंगे नवादा, दिवंगत मुखिया पप्पू मांझी के परिजनों से करेंगे मुलाकात



23 जून को मंत्री रत्नेश सदा आएंगे नवादा, दिवंगत मुखिया पप्पू मांझी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

नवादा लाइव नेटवर्क।


बिहार सरकार के मद्य निषेध, उत्पाद और निबंधन अनुसूचित मंत्री रत्नेश सदा रविवार 23 जून को एक दिवसीय दौरे पर नवादा आएंगे। वे पकरीबरावां प्रखंड के बुधौली गांव जाएंगे। जहां दिवंगत मुखिया पप्पू मांझी के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना देंगे।

  

उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां की जा रही है। जदयू नेता अजय कुमार रविकांत ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री दिवंगत मुखिया के घर जाएंगे। शोकसंतप्त परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाएंगे। वहां से चलकर दोसूत गांव आएंगे। जहां स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वहां चलकर नवादा परिसदन पहुंचेंगे। जहां प्रेस को संबोधित करेंगे। इसके उपरांत वे पटना के लिए रवाना हों जायेंगे।


बता दें कि मुखिया पप्पू मांझी की गोली मारकर हत्या 13 जून की रात कर दी गई थी। 18 जून को नवादा सांसद विवेक ठाकुर और 19 जून को ही सूबे के लघु सिंचाई मंत्री संतोष कुमार सुमन भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर चुके हैं। वैसे, तो इस मामले का पुलिस सफलतापूर्वक उद्भेदन करने का दावा कर चुकी है। पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है। लेकिन, पल>सीसीटी³ को पुलिस के अबतक की जांच पर भराेसा नहीं है।

 

मंत्री संतोष सुमन ने कहा था कि परिजनों को पुलिस की कार्रवाई निष्पक्ष नहीं लगती है। अब जबकि बिहार सरकार के दूसरे मंत्री भी पीड़ित परिवार के घर तक पहुंचने वाले हैं, तो पुलिस को उन्हें संतुष्ट करना पड़ेगा की अबतक की जांच सही दिशा में है। 


No comments