Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती, शिाकयत के बाद आरोपित को झारखंड से किया गया गिरफ्तार

 


नवादा में विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती, शिाकयत के बाद आरोपित को झारखंड से किया गया गिरफ्तार

शिकायत के 24 घंटे के अंदर आरोपित की हुई गिरफ्तारी


नवादा लाइव नेटवर्क


नवादा के एक गांव की विक्षिप्त नाबालिग का छह माह तक यौन शोषण किया गया। आलम ये कि किशोरी गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाइ्र करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपित को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित अपने घर से भागकर झारखंड राज्य अन्तर्गत कोडरमा जिले के कोडरमा घाटी के जंगल में अपना ठिकाना बनाकर रह रहा था। नवादा पुलिस के अनुसार घटना जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक से जुड़ा है।

 


घटना के बाबत पीड़िता के नाना द्वारा 8 जून 2024 को पकरीबरावां थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने भादवि 341, 323, 376, 506 तथा पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी कांड संख्या-246/24 दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई थी।


मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने पकरीबरावां थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित करते हुए कार्रवाई का आदेश दिया था। गठित टीम के द्वारा जब अभियुक्त के घर छापामारी की गई तो वह फरार था। तकनीकी अनुसंधान एवं गुप्त सूचना के आधार पर अभियुक्त को 24 घंटे के अंदर कोडरमा घाटी के जंगल से गिरफ्तार किया गया। थाना परिसर लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार किया। पुछताछ उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 


दर्ज प्राथमिकी में यह उल्लेख किया गया कि नाबालिग का पिछले 6 माह से यौन शौषण किया जा रहा था, जिस कारण वह गर्भवती हो गई थी। पीड़िता का परिवार जब लड़के के घर पर शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ गालीगलौच करते हुए भगा दिया गया। गिरफ्तार आरोपित पकरीबरावां थाना क्षेत्र के जिउरी ग्रामीण शीतल यादव का पुत्र शिवनंदन यादव उर्फ चूटरा बताया गया है।


No comments