Header Ads

Breaking News

Nawada News : दिवंगत सीआरपीएफ इंस्पेक्टर की विधवा को विधायक मो. कामरान ने दिया 01 लाख रुपए का चेक


दिवंगत सीआरपीएफ इंस्पेक्टर की विधवा को विधायक मो. कामरान ने दिया 01 लाख रुपए का चेक

अपने वेतन के रूपये दिया सहायतार्थ, पहले भी शहीद चंदन के परिजनों को दे चुके हैं एक लाख रुपए

घटना_दुर्घटना के कई पीड़ित परिवारों से मिल विधायक ने जताई संवेदना

नवादा लाइव नेटवर्क।

 गोविंदपुर विधायक मोहम्मद कामरान ने शनिवार को अपने विधानसभा अंतर्गत कौआकोल प्रखण्ड के कटनी गांव पहुंचकर दिवंगत सीआरपीएफ इंस्पेक्टर निलेश कुमार नीलू की विधवा रूबी देवी को बतौर सहायतार्थ एक लाख रुपए का चेक दिया। यह राशि उन्होंने अपने वेतन मद का दिया है। एमएलए मो. कामरान पहले भी ऐसा करते रहे हैं। दिसंबर 2023 में जम्मू_कश्मीर में शहीद हुए आर्मी जवान चंदन सिंह को उन्होंने 01 लाख 20 हजार रुपए का चेक दिया था 

लोकसभा चुनाव के दौरान इंस्पेक्टर निलेश की हुई थी मौत

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर निलेश पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का मतदान कराने गए थे। जहां उनका असामयिक निधन हुआ था।

 नवादा जिला के कौआकोल प्रखण्ड के कटनी गांव निवासी सीआरपीएफ जवान नीलेश कुमार नीलू 214 वीं बटालियन में लातेहार (झारखंड) में पदस्थापित थे। जहां से उन्हें चुनावी कार्य के लिए पश्चिम बंगाल के कूचबिहार भेजा गया था। जहां बाथरूम में पैर फिसलने कर अचानक गिर जाने से उनके सर में गहरी चोंट आई थी। ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

कई शोक संतप्त परिवारों से मिले विधायक

विधायक ने सीआरपीएफ जवान के अलावा विभिन्न घटनाओं में मौत के शिकार हुए लोगों के स्वजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान किया। वे मंझिला पंचायत की विशनपुर गांव पहुंचे,जहां अगवा कर हत्या कर दिए गए युवक मोहम्मद सरवर के स्वजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया एवं आर्थिक सहायता प्रदान किया। इसके बाद वे बन्दैली कला में सहदेव यादव की पुत्रवधू की आकस्मिक मौत पर शोक जताते हुए उनके स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

विधायक भलुआही गांव पहुंचकर ट्रिपल मौत की घटना पर दुःख जताया एवं पुलिस से घटना की तह तक जाकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं विधायक ने करमा गांव पहुंच नवलेश यादव को उसके ससुराल में जहर खिलाकर हत्या कर दिए जाने की घटना पर दुःख जताते हुए पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताई। विधायक ने कहा कि गोविंदपुर के जनता मालिकों के दुःख-सुख में वे हमेशा साथ हैं। मौके पर प्रखण्ड राजद अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव,समाजसेवी युवा राजद नेता धीरज राज आदि मौजूद थे।



No comments