Header Ads

Breaking News

Nawada News : डीएम आशुतोष कुमार वर्मा ने पदभार संभाला, प्रशांत कुमार सीएच हुए विदा

  


डीएम आशुतोष कुमार वर्मा ने पदभार संभाला, प्रशांत कुमार सीएच हुए विदा

नवादा लाइव नेटवर्क।


करीब ढ़ाई महीने बाद आशुतोष कुमार वर्मा ने फिर से नवादा डीएम का पदभार संभाल लिया। इसके साथ ही प्रशांत कुमार सीएच यहां से विदा हो गए। समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में प्रभार का आदान-प्रदान हुआ।


 नए डीएम के पदभार ग्रहण के दौरान जिला स्तरीय सभी पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। उन्होंने निवर्तमान जिला पदाधिकारी प्रशांत कुमार सी.एच. से प्रभार लिया। दोनों अधिकारी कार्यालय में आए और चार्ज का आदान-प्रदान किया। डीएम श्रीवर्मा ने स्वागत के लिए सभी अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

 


प्रभार ग्रहण करने के बाद आशुतोष कुमार वर्मा ने कहा कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास के कार्याें को धरातल पर उतारने का प्रयास करेंगे। जिले में जनता की अपेक्षा के अनुरूप कार्य करेंगे।


इस अवसर पर उप विकास आयुक्त दीपक मिश्रा, अपर समाहर्त्ता चंद्रशेखर आजाद, अनुमंडल पदाधिकारी नवादा सदर अखिलेश कुमार, एसडीएम रजौली आदित्य कुमार पियुष, डीसीएलआर नवादा एवं रजौली, जिला अवर निबंधन पदाधिकारी, कोषागार पदाधिकारी, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, एसडीपीओ नवादा सदर के साथ-साथ जिले के अन्य पदाधिकारीगण, पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी आदि उपस्थित थे। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान 2अप्रैल को नवादा के डीएम-एसपी को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा हटा दिया गया था। उसके बाद डीएम के पद पर प्रशांत कुमार सीएच और एसपी के पद पर कार्तिकेय शर्मा को पदस्थापित किया गया था। चुनाव समाप्ति के बाद राज्य सरकार द्वारा फिर से तबके डीएम-एसपी को वापस भेज दिया गया। 



No comments