Header Ads

Breaking News

Crime News : वृद्ध को गोली मारने के मामले का राजफाश, लखमोहना गांव का युवक रणधीर कुमार उर्फ मोनिका गिरफ्तार

 


वृद्ध को गोली मारने के मामले का राजफाश, लखमोहना गांव का युवक रणधीर कुमार उर्फ मोनिका गिरफ्तार 

नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लखमोहना गांव में 22 सितंबर की अल सुबह घर में सो रहे बुजुर्ग 80 वर्षीय सिद्धेश्वर सिंह को गोली मारने के मामले का राजफाश पुलिस द्वारा कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने उसी गांव के पवन कुमार के पुत्र रणधीर कुमार उर्फ मोनिका को गिरफ्तार किया है। उसके पास से उस आर्म्स को भी बरामद कर लिया गया है, जिसका उपयोग वृद्ध को गोली मारने में किया गया था।

 


एसडीपीओ रजौली गुलशन कुमार ने इस बावत मंगलवार 24 सितंबर को बताया कि घटना के बावत नेमदारगंज थाना में कांड संख्या 295/24 दर्ज किया गया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक नवादा ने उनके ही नेतृत्व के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया था। अनुसंधान को आगे बढ़ाया गया ताे पूरा घटनाक्रम सामने आया


सुनें एसडीपीओ रजौली ने क्या कहा...!

 

तकनीकि अनुसंधान एवं ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर इस कांड में संलिप्त 01 अारोपित रणधीर कुमार उर्फ मोनिका को लखमोहना स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर नेमदारगंज थाना परिसर लाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई। उसने अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपना अपराध स्वीकार किया तथा बताया की रंगदारी नहीं देने पर दहशत पैदा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया

 


एसडीपीओ के अनुसार आरोपित युवक पर काफी कर्ज था। रुपये की उगाही के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया था। बहरहाल, दो दिनों के अंदर इस घटना का उद्भेदन होने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

 


हालांकि, एक सवाल अब भी कायम है कि पूर्व में ही जब पर्चा चिपकाकर रंगदारी की मांग की गई थी, तब शिकायत के बाद भी पुलिस ने ससमय कार्रवाई क्यों नहीं की। दो-दो बार शिकायत के बाद भी पुलिस कान में तेल डाले सोई रही। जब वृद्ध को गोली मारी गई तब जाकर पुलिस की तंद्रा भंग हुई। पुलिस की ऐसी लापरवाही आम लोगों पर भारी पड़ती है। पुलिस का क्या...? बता दें कि घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी थी। हालांकि, बांह में गोली लगने से बुजुर्ग बाल-बाल बच गए थे। 







No comments