Header Ads

Breaking News

Crime News : बेटे ने चाकू घोंप पिता की कर दी हत्या, आरोपित पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद

  


बेटे ने चाकू घोंप पिता की कर दी हत्या, आरोपित पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ओदपुरा गांव में सनसनीखेज घटना हुई। जहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

 


शनिवार को पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता कर एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि हत्याराेपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि 27 सितम्बर 2024 की शाम डॉयल.112 द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि पकरीबरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ओदपुरा में मुकेश मांझी ने अपने पिता इंदल मांझी को घर में चाकू मारकर घायल कर दिया है। 


प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पकरीबरावां थाना द्वारा घटनास्थल पर पहुंच जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। इस संदर्भ में पकरीबरावां थाना अंतर्गत विभिन्न धाराओं में कांड संख्या 435-24 दर्ज किया गया।

 


एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पाया गया की आपसी विवाद को लेकर पुत्र ने अपने ही पिता को चाकू से गोदकर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद एफएसएल टीम को बुलाकर महत्वपूर्ण साक्ष्य संकलित किया गया है। 

  


पुलिस द्वारा ओदपुरा गांव के संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना परिसर लाकर उससे पूछताछ की गई। जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार किया। एसपी ने बताया कि उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू को जब्त कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।



No comments