Header Ads

Breaking News

Nawada News : सांसद ने डीएम-एसपी के साथ किया बैठक, जिले के विकास के कार्याें पर हुई महत्वपूर्ण चर्चा

   


सांसद ने डीएम-एसपी के साथ किया बैठक, जिले के विकास के कार्याें पर हुई महत्वपूर्ण चर्चा


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा दौरे पर बुधवार को पहुंचे सांसद विवेक ठाकुर ने डीएम आशुतोष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमान के साथ बैठक कर जिले के विकास कार्यों पर महत्वपूर्ण चर्चा की। बैठक में जिले के विकास के लिए जरूरी योजनाओं के क्रियान्वयन पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई। 

 


पार्क का निर्माण, केन्द्रीय विद्यालय खोलने, नवादा नगर क्षेत्र में गंगा पेयजल योजना का लाभ छुटे हुए 27 वार्डाें तक पहुंचाने, खेलो इंडिया के तहत खेल भवन निर्माण, अनाज भंडारण हेतु गोदाम निर्माण, प्रमुख ग्रामीण सड़कों का निर्माण, जिले में निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति, सौर उर्जा/सोलर प्लेट, प्रेक्षागृह एवं जिले में सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

 


सांसद ने कहा कि विकसित नवादा ही मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने देदौर गांव के महादलित टोला में असमाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने की घटना की निंदा की। उन्होंने कृष्णा नगर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। कहा कि जमीन विवाद का मामला को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को लेकर लगातार जिला प्रशासन के सम्पर्क में हूं। पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित एसआइटी द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है।


उन्होंने कहा कि अबतक 22 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है। प्रशासन के द्वारा पूरी मुस्तैदी के साथ इस घटना पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों को जिला प्रशासन की तरफ से मदद के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। पीड़ित परिवारों के लिए भोजन और राहत सामग्री की व्यवस्था कर दी गयी है। सांसद ने पीड़ित परिवारजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की।

 





No comments