Header Ads

Breaking News

Political News : सकरपुरा पंचायत में जन सुराज अभियान की हुई बैठक, 11 वार्ड सदस्यों ने लिया सदस्यता



सकरपुरा पंचायत में जन सुराज अभियान की हुई बैठक, 11 वार्ड सदस्यों ने लिया सदस्यता


नवादा लाइव नेटवर्क।


हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के अबरपुर प्रखंड के सकरपुरा पंचायत के टोला नया नगर में जन सुराज अभियान की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जन सुराज के सदस्य इंजीनियर गोपाल कृष्ण ने जन सुराज अभियान के उद्देश्यों और इसकी महत्ता को सभा में उपस्थित सभी लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया। इन्होंने विस्तार से बताया कि जन सुराज किस प्रकार बिहार में जनता के सुन्दर राज की स्थापना के लिए कार्य कर रहा है और किस तरह यह आंदोलन जन-आकांक्षाओं पर आधारित है।

 


बैठक के दौरान सकरपुरा पंचायत के 11 वार्ड सदस्यों ने जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की और संगठन के साथ जुड़ने की प्रतिबद्धता जताई। इनमें प्रमुख रूप से सुनील चौहान, संतोष कुमार, शरवीन कुमार, नवीन कुमार, दीपक कुमार सहित अन्य जन प्रतिनिधि उपस्थित थे। इन वार्ड सदस्यों ने एक स्वर में जन सुराज के उद्देश्यों का समर्थन किया और अपने-अपने क्षेत्रों में संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

 


बैठक की अध्यक्षता कर रहे सकरपुरा पंचायत के नरेंद्र कुमार ने कहा कि जन सुराज के संदेश को अपने पंचायत के हर घर तक पहुंचाने के लिए वे प्रतिबद्ध है। उन्होंने पंचायतवासियों से इस अभियान में जुड़ने और एक मजबूत और न्यायपूर्ण समाज की स्थापना के लिए अपना योगदान देने का आग्रह किया।

 


जन सुराज विचार मंच के जिला प्रभारी अजय कुमार ने कहा कि यह बैठक जन सुराज के उद्देश्यों को जमीनी स्तर पर पहुंचाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हुआ है और इसने पंचायत में जागरूकता और सहभागिता को और अधिक सशक्त किया।

 


मेसकौर में गणेश पूजनोत्सव पर जागरूकता कार्यक्रम


जनसुराज नवादा कैंप के द्वारा मेसकौर प्रखंड के अकरी पंचायत के अकरी और देवरा गांव में गणेश पुजा के शुभ अवसर पर निःशुल्क पेयजल की व्यवस्था करवाई गयी। कैंप के कामकाज को देख रहे ज्योति झा ने बताया कि मुख्य रूप से स्थानीय लोगों को गणेश पूजा के उत्सवी माहौल में एकत्रित कर जन सुराज के उद्देश्यों की जानकारी देना था।

 


 इस दौरान लोगों ने भारी संख्या में कैंप पहुंचे और प्रशांत किशोर के बातों से अपनी सहमति जताई। लोगों ने कहा कि जिस भाव के साथ प्रशांत किशोर जी बिहार वासियों को जगाने और हमारी खोई अस्मिता को पुनर्जीवित करने को लेकर निकले हैं यह अत्यंत ही सराहनीय है।

 


जन सुराज विचार मंच से जुड़े अजय कुमार ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और रोजगार का अधिकार हर नागरिक का है। साथ ही प्रशांत किशोर की घोषणाओं के बाद बुजुर्गों का भरोसा भी जनसुराज की ओर बढ़ा है। शहर, गांव और कस्बे में कार्यक्रमों के दौरान लोगों की उपस्थिति इस बात का परिचायक है कि जनसुराज हर नागरिक की आकांक्षाओं के अनुरूप उतरने वाली है।

 

कार्यक्रम के दौरान मुख्य सहयोगी के तौर पर नवादा कैंप इंचार्ज भीम जी, सुमीत कुमार ज्योति, गौरव जी, अमित, अंकित और सभी कैंप मेंबर के द्वारा विशेष सहयोग किया गया। 

 





No comments