Header Ads

Breaking News

Political News : जन सुराज विचार मंच के बैनर तले पटना अधिवेशन को लेकर हुई चर्चा, कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने ग्रहण की संस्थापक सदस्यता

  


जन सुराज विचार मंच के बैनर तले पटना अधिवेशन को लेकर हुई चर्चा, कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने ग्रहण की संस्थापक सदस्यता


बाइक रैली और पटना अधिवेशन को सफल बनाने का लिया निर्णय


नवादा लाइव नेटवर्क।


2 अक्टूबर को पटना में आयोजित स्थापना अधिवेशन में हिस्सा लेने को लेकर जन सुराज विचार मंच के बैनर तले रविवार को पार नवादा स्थित सद्भावना चौक के पास दून पब्लिक स्कूल के सभागार में एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान स्कूल के निदेशक इंजीनियर रूपक कुमार सहित कई महत्वपूर्ण लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 


कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए स्कूल के निदेशक रूपक कुमार ने कहा कि जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के विचारों से प्रेरित होकर जन सुराज का संस्थापक सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े मो. सलीम ने कहा कि जन सुराज के उद्देश्य और अल्पसंख्यकों के प्रति प्रशांत किशोर की सोच को लेकर वे इस दल में आए हैं। इनके साथ दर्जनों की संख्या में अल्पसंख्यक साथियों ने सदस्यता लेकर जनसुराजी बने।

 

जन सुराज की महिला नेत्री रानी पांडे ने कार्यक्रम में महिलाओं के विकास व जागरूकता को लेकर जन सुराज के उद्देश्यों से लोगों को अवगत कराया। जन सुराज विचार मंच के जिला प्रभारी अजय कुमार के निर्देशन में आयोजित हो रहे स्थापना अधिवेशन की तैयारी व सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में लोगों ने 30 सितंबर को नवादा में आयोजित बाइक रैली और 2 अक्टूबर को पटना में स्थापना अधिवेशन कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर हिस्सा लेने का आश्वासन दिया। इस दौरान मो. नसीम, मो. सुल्तान, कुंदन कुमार सिंह, संतोष कुमार, महताब कुरैशी, सोनु पांडे, मणि वर्मा, बिट्टू पंडित, मो. मिस्टर सहित अन्य मौजूद रहे।

 






No comments