Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा के जंगल में महिला के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित युवक को किया गिरफ्तार


नवादा के जंगल में महिला के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित युवक को किया गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के सिरदला थाना इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक ओर पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई तो दूसरी ओर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया। घटना को तब अंजाम दिया गया जब महिला अपने मवेशियों को जंगल से लेकर घर को लौट रही थी।

   


मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमान ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार 14 अक्टूबर की शाम 5 बजे कपंस 112 को यह सूचना मिली की सिरदला थाना इलाके के हेमजा भारत गांव के बांग्लापर स्थित जंगल में एक महिला के साथ एक व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

 

सूचना पर त्वरित कार्रवाई की गई। डायल 112 की पुलिस टीम और सिरदला थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़िता काे इलाज के लिए पीएचसी सिरदला लाया गया। पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलन किया गया।

 

इस दौरान प्राप्त सूचनाओं और साक्ष्य के आधार पर आरोपित 35 वर्षीय रामोतार चौधरी पिता स्व. कुलेश्वर चौधरी, ग्राम-परतापुर, थाना-सिरदला, जिला-नवादा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

 

बताया गया कि महिला जब मवेशियों को जंगल से लेकर घर लौट रही थी, तभी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। एसपी ने बताया कि पीड़िता का इलाज किया जा रहा है। पीड़ित परिवार को सुरक्षा के साथ ही अन्य हर संभव मदद पुलिस के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है।

No comments