Header Ads

Breaking News

Nawada News : सनकी युवक ने पत्नी व दो मासूम बेटियों को गला रेत मार डाला, खुद थाने में किया सरेंडर

 

शव को  वाहन से ले जाती पुलिस

सनकी युवक ने पत्नी व दो मासूम बेटियों को गला रेत मार डाला, खुद थाने में किया सरेंडर
 

नवादा जिले के माधोपुर गांव से सटे कोलनी जंगल में की घटना


नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के गोविंदपुर थाना इलाके के माधोपुर गांव से सटे कोलनी जंगल में शुक्रवार 1 अप्रैल को बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। एक सनकी युवक दीपक चौधरी ने अपनी पत्नी व दो मासूम बेटियों का धारदार हथियार से कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया। खपरैलनुमा दालान में पसुली से गर्दन रेत तीनों की हत्या की गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

दीपक चौधरी

मृतकों में सावित्री देवी, उसकी दो वर्षीया बेटी दिव्या व एक वर्षीया बेटी काजल शामिल है। मां व दो बेटियों की हत्या की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना को पति ने तब अंजाम दिया जब सावित्री दोनों बेटियों व पति के लिए खाना लेकर अपने गांव माधोपुर से कोलनी जंगल स्थित दालान पर पहुंची थी। लोग बताते हैं कि पति जंगल स्थित खेत में काम कर रहा था। पत्नी के साथ कुछ विवाद के बाद उसने पसुली से वहां मौजूद तीनों का गर्दन रेत दिया। घटनास्थल पर ही सभी की मौत हो गई।


घटनास्थल पर कागजी कार्रवाई करती पुलिस

हत्या के दौरान शोर-शराबा सुनकर खेत में काम कर रहे अन्य लोग दौड़े। लोगों को आते देख दीपक पसुली लहराना शुरू कर दिया और पास आने वालाें की हत्या करने की धमकी देने लगा। उसका कातिलान रूप देख वहां रहे लोग भयभीत हो गए। जिसके बाद वह जंगल से भाग निकला। और सीधे थाने पहुंच गया। 

घटना की जानकारी के बाद गोविंदपुर थानाध्यक्ष डा. नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरादम किया। ग्रामीणों के अनुसार, पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होते रहता था। हत्याराेपित मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज भी पिछले कुछ माह से चल रहा था। 

घटनास्थल पर पुलिस


लोगों को हत्या की वजह समझ में नहीं आ रहा था। ग्रामीणों के बीच चल रही चर्चा के अनुसार पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। लेकिन मामला इतना बिगड़ जाएगा किसी को अंदाजा नहीं थ। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पति से पूछताछ चल रही है।

No comments