Header Ads

Breaking News

Crime News : शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचे शिक्षक महिला शिक्षक के साथ किया अभद्र व्यवहार, वीडियो वायरल



शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचे शिक्षक महिला शिक्षक के साथ किया अभद्र व्यवहार, वीडियो वायरल


आहत शिक्षिका ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को दी लिखित शिकायत


नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार में पूर्ण शराबबंदी का मखौल एक  विद्यालय वहीं के एक शिक्षक द्वारा बनाया गया है। इसका विडियो भी वायरल हो गया है। नशे में टल्ली शिक्षक विद्यालय की एक शिक्षिका को भला_बुरा कहते दिख रहे हैं।

ऐसा तब है जब बिहार के सभी सरकारी कर्मी शराब न पीने शपथ ले चुके हैं। उसके बाद भी शराब पीने और पिलाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

घटना शुक्रवार को नवादा जिले के रजौली प्रखंड के चितरकोली पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गोपालपुर का है।

जहां के शिक्षक किशोरी प्रसाद रमन शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचे और विद्यालय में पदस्थापित महिला शिक्षक सुनैना कुमारी के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे।

 देखें वीडियो_
 


जिसके बाद महिला शिक्षक में शराबी शिक्षक का पूरा करतूत अपने मोबाइल में कैद कर ली। अब यह विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस मामले में महिला शिक्षक ने बीडीओ अनिल मिस्त्री को लिखित आवेदन देकर मामले की जांच कर शिक्षक के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मामले में बीड़ीओ ने कहा कि महिला शिक्षिका का लिखित आवेदन मिला है। मामले की जांच के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को कहा गया है। जांच के बाद शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 3 सदस्यीय टीम गठित किया गया है। बीईओ से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी गई है।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।
 




No comments