Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी ने मांग लिया हाथ, फिर हो गया चट मंगनी पट ब्याह

 

                                                          शादी के मंडप पर बैठे प्रेमी युगल

प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी ने मांग लिया हाथ, फिर हो गया चट मंगनी पट ब्याह

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के मेसकौर प्रखंड अंतर्गत तेतरिया पंचायत के चंदवारा गांव में गुरुवार 31 मार्च को हुई एक शादी सुर्खियां बन गई है। दरअसल, चट मंगनी पट ब्याह वाली स्थिति वहां बन गई थी।

हुआ यूं कि एक युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया और सीधे शादी का प्रस्ताव उसके परिवार वालाें के समक्ष रख दिया। लड़का नवादा नगर थाना क्षेत्र के पिपरपांती गांव निवासी महेश चौहान का पुत्र विकास कुमार बताया गया है। उसका कई माह पूर्व से ही चंदवारा गांव निवासी तेतर चौहान की पुत्री भारती कुमारी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
गुरुवार को प्रेमी विकास कुमार अपनी प्रेमिका भारती कुमारी के घर पहुंचकर अपनी मर्जी से शादी करने की बात की। लड़की के परिवार वालों ने अपस में विमर्श किया और शादी के लिए तैयार हो गए। फिर सीतामढ़ी धाम स्थित चौहान मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई।

लड़की पक्ष के लोगों ने बताया कि कि विकास कुमार रिश्ते में भारती कुमारी के भाभी का भाई लगता है। पूर्व से रिश्तेदारी के कारण दोनों की जान-पहचान हुई थी। जो प्रेम प्रसंग से होते हुए शादी तक पहुंच गई। शादी के बाद प्रेमी युगल पति-पत्नी हो गए। दोनों काफी खुश दिखे। वहां मौजूद लोगों ने दोनों के सुखमय दांपत्य जीवन की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया। फिलहाल, यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना है।

No comments