Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा पहुंचे राजद के नए जिलाध्यक्ष उदय यादव, हुआ भव्य स्वागत

 


नवादा पहुंचे राजद के नए जिलाध्यक्ष उदय यादव, हुआ भव्य स्वागत

नवादा लाइव नेटवर्क।


राजद जिलाध्यक्ष बनने के बाद नवादा पहुंचे उदय यादव, मीडिया से हुए मुखातिब, कहा तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करना है। पार्टी ए टू जेड की है। हर वर्ग को सम्मान देते हुए साथ लेकर चलना है। हर-गांव, हर दरबाजे तक पार्टी की नीतियों व नेता के संदेश को पहुंचाना है। जल्द ही जिला कमेटी का पुर्नगठन किया जाएगा।

 उन्होंने जिम्मेवारी देने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एमएलसी प्रत्याशी रहे श्रवण कुशवाहा के प्रति आभार जताया। कहा कि जल्द ही पार्टी कार्यालय का नया ठिकाना होगा। इसके लिए उचित स्थान की तलाश की जा रही है। कमेटी में भी जरूरत के अनुसार फेर बदल किया जाएगा। 

 



मौके पर श्रवण कुशवाहा ने कहा कि पार्टी विधायकों के असहयोग के कारण एमएलसी चुनाव में हार मिली। पूरी बात पार्टी नेतृत्व को पता है। समय पर नेता व नेतृत्व उचित निर्णय लेंगे। कहा कि एनडीए ने एक भी कुशवाहा को टिकट नहीं दिया। राजद ने हमें टिकट देकर हामरे समाज को सम्मानित करने का काम किया। चंद लोगों ने स्वार्थ में पार्टी को नुकसान पहुंचाया। 


पार्टी नेता गौतम कपूर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उदय यादव पर भरोसा जताया है। इनके नेतृत्व में पार्टी सशक्त होगी। मौके पर भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके पूर्व नवादा की सीमा पर नए अध्यक्ष की अगवानी व स्वागत कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

No comments