Header Ads

Breaking News

Big Breaking : नवादा में बड़ा सड़क हादसा, तीन छात्रों की मौत, एक घायल

 नवादा में बड़ा सड़क हादसा, तीन छात्रों की मौत, एक घायल

नवादा लाइव नेटवर्क। 

हिसुआ से बड़ी खबर आ रही है। जहां मंगलवार को नवादा-गया पथ पर बलियारी गुफा पर पर के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतक व घायल सभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार बताए गए हैं। तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को हिसुआ पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सघन चिकित्चिंसा के लिए विम्स पावापुरी रेफर किया गया है।

 




बताया गया कि दुर्घटना के बाद सड़क पर हीं चारों लोग पड़े थे, तभी स्थानीय लोगों ने हिसुआ थाना को दूरभाष पर सूचना दी। सूचना मिलते हीं हिसुआ थाना एसआई ललन कुमार  पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और सभी को हिसुआ पीएचसी ले गए। जिसमें तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों में झारखंड के सतगावां प्रखंड के मीरचोय ग्राम के दे और नवादा जिले के पथरा इंगलिश के एक युवक शामिल हैं। मृतक में पुरुषोत्तम कुमार पिता जीतेन्द्र सिंह, शिवम कुमार पिता नवल किशोर सिंह सतगावां मीरचोय, गोलू कुमार पिता संजय सिंह सिंह पथरा इंग्लिश निवासी बताए गए हैं। गंभीर रूप से घायल रोहित कुमार पिता गौतम सिंह ग्राम मीरचोय थाना सतगावां को विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है। 


बताया जा रहा है कि सभी ग्यारहवी की परीक्षा देने हिसुआ के टीएस कॉलेज गए थे। परीक्षा देकर लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल जेएच 12 सी 5768 का परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना किस वाहन से हुआ पता नहीं चल सका। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दी। वहीं मोटरसाइकिल को थाना ले जाया गया है।  थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने क़हा कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है। मृतक के परिजन हिसुआ थाने में पहुंचकर पहचान किया है। परिजनों का रो- रोककर बुरा हाल है।

No comments