Header Ads

Breaking News

Breaking News : सूद के 6 हजार रुपये के लिए डेकोरेशन संचालक की हत्या, नवादा जिले के शाहपुर की घटना

 


सूद के 6 हजार रुपये के लिए डेकोरेशन संचालक की हत्या, नवादा जिले के शाहपुर की घटना

नवादा लाइव नेटवर्क। 


घटना नवादा जिले के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र की है। जहां एक डेकोरेशन संचालक की हत्या कर दी गई। घटना के पीछे का कारण जो बताया जा रहा है उसके अनुसार मृतक रवि भूषण राम (33वर्ष) ने किसी ललन सिंह से 24 हजार रुपये सूद पर कुछ माह पूर्व लिया था। मूलधन की राशि उसने वापस कर दिया था। ब्याज की राशि 6 हजार रुपये बकाया था। महाजन लगातार बकाया रुपये की मांग कर रहा था। मृतक कमाई कर रुपये वापस करने का आश्वासन दे रहा था।

मृतक के भाई का आरोप है कि रुपये की मांग को लेकर रात्रि में घर में घुसकर मारपीट की गई। फिर फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। परिवार के सभी लोग शादी में शामिल होने गए हुए थे। अकेले पाकर घटना को अंजाम दिया गया।

मृतक का घर शाहपुर थाना के पास ही बताया गया है। वैसे मूलत: इसी थाना इलाके के देवन बिगहा गांव के निवासी थे। सूचना के बाद शाहपुर ओपी के अवर निरीक्षक गंगा मेहता पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ओपी प्रभारी विभा कुमारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। घटना को लेकर परिजनों द्वारा औपचारिक बयान नहीं दिया गया है। पुलिस बयान का इंतजार कर रही है। बयान मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी



No comments