Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा के ट्रक चालक की उड़ीसा में मौत, परिवार में कोहराम, हाल में हुई थी सगाई

 


उड़ीसा में सड़क दुर्घटना में युवक की हुई मौत, मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

रविवार को कौआकोल थाना क्षेत्र के रामपुर बलुआ गांव के एक युवक की मौत उड़ीसा राज्य में सड़क दुर्घटना में हो गई। घटना की सूचना मिलने के साथ ही परिजनों तथा गांव में कोहराम मच गया। 

परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरेश यादव का 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उड़ीसा में रहकर ट्रक चलाने का काम करता था। उड़ीसा से पूरी जाने के क्रम में रास्ते में रहे घने जंगल में रात्रि के अंधेरे में संतुलन खोने से ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

साथ रहे अन्य ट्रक के ड्राइवरों ने इसकी सूचना मोबाइल से उसके परिवार के लोगों को दिया। घटना की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया तथा गांव के ग्रामीणों में मातम छा गया।

बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार का देखभाल करने एकमात्र सदस्य था। जिसके उपर घर तथा परिवार का पूरा बोझ था। उसकी मौत हो जाने के बाद वृद्ध माता-पिता का रोकर बूरा हाल हो गया है। मृतक के पिता ने बताया कि अभी कुछ माह पूर्व ही उसकी सगाई हुई थी। कुछ दिन पहले ही वह घर से कमाने के लिए निकलाथा। सोमवार को मृतक के परिवार वाले शव को लाने के लिए उड़ीसा के लिए निकल चुके हैं।

No comments