Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में आरोपितों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, दारोगा समेत तीन जवान घायल

 



नवादा में आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, दारोगा समेत तीन जवान घायल


नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के बंडाचक गांव में शनिवार की सुबह आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव किया गया। हमले में हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।  बाद में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सात हमलवरों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि दहेज अधिनियम से जुड़े एक मामले के फरार आरोपितों जितेंद्र कुमार व चंदन कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गांव पहुंची थी। पुलिस पकड़ से बचने के लिए परिवार के लोगों ने पुलिस को निशाना बनाकर छत के ऊपर से ही रोड़बाजी करने लगे। परिस्थतियों को भांपकर पुलिस पीछे हट गई। तबतक एक दारोगा संजय कुमार वर्मा व सैप जवान कामाख्या नारायण राय व सिपाही राजेश कुमार पासवान जवान जख्मी हो चुके थे। दारोगों को नाक के पास चोटें आई है। 

पुलिस बलों के घायल होने के बाद दोनों वांछित आरोपित वहां से भाग निकले। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सरफराज इमाम दलबल के साथ गांव पहुंचे और 3 महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों को प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। हमले में कुछ और पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की बात सामने आ रही है।

बता दें कि इन दिनों जिले में पुलिस पर हमला आम बात हो गई है। नरहट क्षेत्र में भी पूर्व में ऐसी घटना हुई है। कुछ दिनों पूर्व ही धमौल ओपी इलाके के रेहरी गांव के पास पुलिस टीम पर हमला किया गया था। जिसमें तीन जवान घायल हुए थे।

 




No comments