Header Ads

Breaking News

Modern campus : सीबीएसई 10वीं बोर्ड के टॉपर्स को किया गया प्रतिभा सम्मान से सम्मानित




मॉडर्न स्कूल में 10वीं बोर्ड के टॉपर्स को किया गया प्रतिभा सम्मान से सम्मानित

90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को मोमेंटो और गुलदस्ता देकर दिया गया भविष्य की शुभकामनाएं 

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, कुंतीनगर के बहुद्देश्यीय सभागार में बुधवार को एक भव्य प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शैक्षणिक सत्र 2021-22 में 10वीं की बोर्ड परीक्षा में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को स्मृति-चिह्न, मैडल एवं गुलदस्ता प्रदान कर सम्मानित किया गया।

 इस बार की बोर्ड परीक्षाओं के शानदार रिजल्ट में 10वीं के 76 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्तकर एक रिकॉर्ड कायम किया है। इसके अलावे विद्यालय के 17 विद्यार्थियों ने अलग-अलग विषयों में 100 में 100 अंक प्राप्तकर एक नया कीर्तिमान बनाया है।

 97% प्राप्त करने वाले रफीकुल इमाद, 96.4% प्रिया कुमारी 96% रौनक कुमार 95.8% प्रिया कुमारी सहित सुप्रिया, आयास, प्रिया, अंशु भारती, अमोल बिशु, आर्यन शर्मा, शुभम कुमार, अनुराग कुमार, प्रिंस, मनीष ,आकाश भारती, अंकिश, नीरज, अभिनव प्रकाश, हर्ष, अनीश, रिमझिम, अंजू, कनिका, प्रेमलता, श्रेयस सिन्हा, आदि छात्र-छात्राओं को मोमेंटो तथा मेडल देकर सम्मानित किया गया। 

   समारोह में सम्मानित सभी छात्र-छात्राओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई देते हुए कार्यक्रम में उपस्थित आगंतुकों को संबोधित करते हुए विद्यालय के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने बताया कि विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित करना मॉडर्न की परंपरा रही है। इस वर्ष विद्यार्थियों का प्रदर्शन हर वर्ष से भी अधिक शानदार रहा है। सभी विद्यार्थियों ने बेहतरीन अंक प्राप्त करके विद्यालय एवं माता-पिता का मान बढ़ाया है। उन्हें प्रतिभा-सम्मान देकर उनके आत्मविश्वास को बल प्रदान करना और उनके उज्ज्वल भविष्य के द्वार को प्रशस्त करने के लिए आवश्यक है। इन सभी विद्यार्थियों की उपलब्धि इनके जूनियर्स को उत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी।

 विद्यालय के प्राचार्य गोपाल चरण दास ने भी सभी छात्र छात्राओं के उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए बताया कि इन सभी विद्यार्थियों का विद्यालय में भी प्रदर्शन काफी अच्छा रहता था। ये सभी विद्यार्थी शुरू से ही अनुशासन के साथ साथ पढ़ाई एवं अन्य रचनात्मक गतिविधियों में अव्वल रहा करते थे। ये सभी विद्यार्थी आज मॉडर्न स्कूल में रहकर ग्यारहवीं की पढ़ाई के साथ-साथ आईआईटी और नीट की तैयारी श्रेष्ठ शिक्षकों के मार्गदर्शन में कर रहे हैं। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षकगण सुजय कुमार, नीरज मिश्रा, मुकेश कुमार, एम.के. विजय, दीपक पुष्टि, मणिकांत मिश्रा, समीर सौरभ, रौशन मिश्रा, राजीव रंजन आदि मौजूद ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल एवं सफल भविष्य का आशीर्वाद दिया।

 

 



  



 


No comments