Header Ads

Breaking News

Road Accident : हाइवा से बाइक की सीधी टक्कर में मजदूर की मौत, राज मिस्त्री की हालत गंभीर

   


हाइवा से बाइक की सीधी टक्कर में मजदूर की मौत, राज मिस्त्री की हालत गंभीर

नवादा लाइव नेटवर्क।

राजौली-गया स्टेट हाइवे 70 पर शुक्रवार की सुबह नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई जबकि राजमिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना सिरदला-रजौली थाना क्षेत्र की सीमा पर तिलैया पुल के समीप हुई। हाइवा और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हुई थी। घायल को चिंताजनक हाल में इलाज के लिए परिजन गया ले गए हैं। वहीं, मृतक के शव को पुलिस बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंची है। मृतक मजदूर सुनील राजवंशी 40 वर्ष और घायल राजमिस्त्री रवि यादव 45 वर्ष एक ही गांव सिरदला थाना क्षेत्र के धिरौंध पंचायत के वैरियाटांड़ के निवासी बताए गए।

 देखें वीडियो:-


बताया जाता है कि रोज की भांति सुनील और रवि बाइक से मजदूरी करने गांव से राजौली जा रहे थे। रास्ते में यात्री बस सुपर वीणा से ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास बाइक चालक कर रहे थे। इसी दौरान बाइक राजौली की ओर से आ रहे हाइवा से टकरा गई। आमने-सामने की टक्कर में बाइक चला रहे सुनील राजवंशी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी घायल रवि यादव को इलाज के लिए phc सिरदला ले जाया गया। जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया।तब परिजन बेहतर इलाज के लिए गया ले गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। 

 


इस बीच हादसे की खबर के बाद रजौली और सिरदला थाना की पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंची। दोनों थाना के अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया। घटना स्थल को लेकर दोनों थाना के बीच जिच कायम हो गया। बाद में सिरदला थाना की पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दी। 


पुलिस दुर्घटना की वजह बनी हाइवा और बाइक को जब्त कर ली है। हाइवा का चालक फरार हो गया। मजदूर की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक 1 बेटे और 5 बेटियों के पिता थे। प्रशासन द्वारा नियमानुसार मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया है। 



No comments