Header Ads

Breaking News

Breaking News : अमरूद के पेड़ से लटका मिला युवती का शव, पिता ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस का ऑनर किलिंग से इंकार नहीं

   





मरूद के पेड़ से लटका मिला युवती का शव, पिता ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस का ऑनर किलिंग से इंकार नहीं

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। जहां के गया- हिसुआ पथ स्थित उमरांव बिगहा गांव में एक युवती का शव अमरूद के पेड़ से लटका पाया गया। हत्या कर शव को अमरूद के पेड़ में रस्सी से लटका गया प्रतीत हो रहा है। 

मृतका के पिता ने उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। इधर, घटना की सूचना मिलते हीं हिसुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर रही है।

मृतका के पिता हरिश्चंद्र चौहान पिता बालसुंदर चौहान ने बताया कि मेरी नाबालिग पुत्री रीना कुमारी 15 वर्ष को शादी के नियत से जियापुर का एक लड़का अमित कुमार उर्फ आलोक पिता संजय चौहान बहला- फुसलाकर ले गया था । जिसकी सूचना लिखित तौर पर हिसुआ थाने को दिया था। तब मामला दर्ज कर केश के अनुसंधानकर्ता संजय सिंह ने कहा कि लड़की को लड़का शादी कर अपने साथ रखेगा, हमारी जानकारी में है। 

 पिता का बयान सुनिए



उसके बाद मैं अपनी पुत्री को घर लाया। फिर लड़का एवं उसके परिजन बहलाकर ले भागा और शादी के नाम पर दहेज की मांग करने लगा। जिसे पूरा नहीं करने पर आज उसकी हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया। 

घटना की जानकारी सुबह में तब हुई , जब मेरी दूसरी बेटी रिंकी कुमारी जानवर को चारा देने बाहर आय, तो शव को पेड़ से लटकी देख दंग रह गयी और सूचना हमलोगों को दी । हमने तुरंत सूचना पुलिस को दिया। 

हिसुआ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। और शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए पोस्टमार्टम

के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। वैसे, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वैसे पुलिस ऑनर किलिंग से भी इंकार नहीं कर रही है।










No comments