Header Ads

Breaking News

Nawada News : तेज रफ्तार यात्री बस ने युवक को मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत, एनएच 31 पर हुआ हादसा

  


तेज रफ्तार यात्री बस ने युवक को मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत, एनएच 31 पर हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना-रांची एनएच 31 ( अब एनएच 20) पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के रजौली बाईपास में बुधवार की सुबह करीब 9 बजे यात्री बस के धक्के से एक राहगीर की।मौत हो गई।

बताया जाता है की सिरदला की ओर से आ रही तेज रफ्तार सुपर वीणा यात्री बस ने सड़क पार कर रहे घसियाडीह गांव  निवासी भूना मांझी के 32 वर्षीय पुत्र साको मांझी को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

हालांकि परिजन आनन-फानन में उठाकर अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर राघवेंद्र भारती ने युवक को मृत घोषित किया। 


मृतक के परिजन ने बताया कि तेज रफ्तार सुपर वीणा बस टक्कर मारकर भागते रहा हम लोगों से काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वहां को लेकर नवादा की ओर भागने में सफल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। 

घटना के बाद युवक के घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। युवक को टक्कर मारकर भागने वाले यात्री बस को जब्त किया जाएगा।

रिपोर्ट_ मनोज कुमार















No comments