Header Ads

Breaking News

Breaking News : परनाडाबर और थाली में थानाध्यक्षों की हुई नियुक्ति, कल से काम करने लगेगा दोनों थाना

  

परनाडाबर थाना

परनाडाबर और थाली में थानाध्यक्षों की हुई नियुक्ति, कल से काम करने लगेगा दोनों थाना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले में दो नया थाना पूरी तरह से अस्तित्व में आ गया है। दोनों थाना में थानाध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है। 01 सितंबर से थाना व्यवस्थित रूप से काम करने लगेगा।

इस बाबत पुलिस कप्तान डा गौरव मंगला द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि गोविंदपुर थाना में तैनात अवर निरीक्षक सुभाष कुमार को नवसृजित थाली का थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं सिरदला थाना के अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार को नव सृजित थाना परनाडाबर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। दो नए थाना के अस्तित्व में आने के साथ ही  जिले में थाना और ओपी की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

 

एसआई जितेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, परनाडाबर 

बता दें कि थाली को गोविंदपुर और परनाडाबर को सिरदला थाना से अलग किया गया है। दोनों नवसृजित रहना नक्सल प्रभावित इलाके में आता है। थाली थाना के अस्तित्व में आने से ऐतिहासिक शीतल जल प्रपात ककोलत आने जाने वाले सैलानियों को सुविधा होगी। 

 

एसआई सुभाष कुमार, थाली के थानाध्यक्ष

इस बीच पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 1 सितंबर से नया थाना पूर्ण रूप से काम करने लगेगा। पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति के साथ नए थाना के कार्यक्षेत्र का निर्धारण भी आज शाम तक कर दिया जाएगा। कौन सा पंचायत किस थाना क्षेत्र का हिस्सा होगा यह स्पष्ट होने से काम करने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

 

थाली थाना

बता दें कि दोनों थाना का भवन बनकर पूरी तरह से तैयार है। उद्घाटन भी हो चुका था। 















No comments