Header Ads

Breaking News

Breaking News : निलंबित हुए रोह थानाध्यक्ष सहित 5 पुलिसकर्मी, जब्त बालू लदा ट्रक को भगाने में एसपी का कड़ा एक्शन

 


निलंबित हुए रोह थानाध्यक्ष सहित 5 पुलिसकर्मी, जब्त बालू लदा ट्रक को भगाने में एसपी का कड़ा एक्शन

नवादा लाइव नेटवर्क

बालू धंधेबाजों के साथ नूरा कुश्ती पांच पुलिसकर्मियों को महंगा पद गया। बालू लदा जब्त दो ट्रक को थाना से लेकर भागने के मामले में एसपी डॉ गौरव मंगला का कड़ा एक्शन हुआ है। उन्होंने संबंधित रोह थाना के थानाध्यक्ष (एसएचओ) रवि भूषण सहित पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। थानाध्यक्ष के अलावा ओडी अफसर एसआई लक्ष्मण यादव, संतरी ड्यूटी में तैनात बीएमपी जवान युवराज और दो चौकीदारों सहदेव राजवंशी और मृत्युंजय कुमार को कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में निलाबित कर दिया है।


बता दें कि खनन विभाग के इंस्पेक्टर अमित कुमार ने रोह थाना की पुलिस की मदद से शुक्रवार 23 सितंबर को बालू लदा 4 ट्रक, 7 ट्रैक्टर, एक जेसीबी सहित डेढ़ दर्जन वाहनों को अवैध खनन और परिवहन के मामले में जब्त किया था। दो लोगों लखीसराय जिला के पिपरिया थाना के डोलीपुर निवासी अजीत कुमार पिता संजीव कुमार और नवादा जिले के काशीचक थाना के दौलाचक निवासी चंदन कुमार पिता राम रतन सिंह को गिरफ्तार किए गया था। 


जब्त वाहनों को थाना को सुपुर्द कर दिया गया था। तथा एफआईआर कांड संख्या 285/22 दर्ज कराया गया था।

 इसमें जब्त 2 ट्रक br02aa0132 aur br53c6266 को लेकर चालक और मालिक 23 सितंबर की रात को ही लेकर फरार हो गए थे। 


मामला सार्वजनिक होने के बाद डीएसपी सदर उपेंद्र प्रसाद से मामले की कराई गई जांच में दोषी पाए जाने वाले थानाध्यक्ष सहित 5 पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई। ट्रक चोरी के मामले में अलग से प्राथमिकी 287/22 भी दर्ज की गई है। 

 एसपी की इस कार्रवाई से बालू धंधे में लिप्त लोगों और इसे संरक्षण देने वाले पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया है। बता दें की इसके पहले जिले के पकरीबरावां में इस प्रकार की घटनाएं हुई थी।

No comments