Header Ads

Breaking News

Breaking News : डेंगू से नवादा में चौथी मौत, वारिसलीगंज के एक और युवक की हुई मौत, घर परिवार में मचा कोहराम

 


डेंगू से नवादा में चौथी मौत, वारिसलीगंज के एक और युवक की हुई मौत, घर परिवार में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले में डेंगू पीड़ितों की मौत का सिलसिला जारी है। गुरुवार की रात को जिले के वारिसलीगंज प्रखंड के 20 वर्षीय युवक रोहित कुमार पिता दिनेश प्रसाद, ग्राम सुल्तानपुर (मंजौर) की मौत हो गई। इस प्रकार अबतक 4 की मौत जिले में हुई है।

 मृतक युवक काफी होनहार पटना में रहकर बच्चों को पढ़कर खुद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

वह मंजौर हाई स्कूल का वह टॉपर स्टूडेंट था। पॉलिटेक्निक कर रखा था।


बताया गया कि पटना में उसे बुखार लगने के बाद वह घर आ गया था। परिजन उसे नवादा सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे। इलाज से संतुष्ट नहीं होने पर निजी क्लीनिक साईं अस्पताल में भर्ती कराया था।  जब तबीयत ज्यादा खराब हुई तो साईं अस्पताल द्वारा उसे बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया। ज्यादा स्थिति खराब के कारण पावापुरी से भी पीएमसीएच पटना भेज दिया गया। रास्ते में रोहित की मौत हो जाती है।

रोहित गरीब परिवार का था। पिता दिनेश प्रसाद अभी तक प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रतीक्षा सूची में हैं। मिट्टी के घर में परिवार रहता है।


होनहार बेटे की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

बता दें कि इसके पहले वारिसलीगंज प्रखंड के अपसढ़ गांव के एक युवक, वारिसलीगंज बाजार के मुड़ला चक के एक व्यवसाई सहित नरहट प्रखंड के गंगटा में एक व्यक्ति की मौत हुई है।

 सर्वाधिक 3 मौतें वारिसलीगंज प्रखंड में हुई है। वहां के लोग लगातार हो रही मौत से सकते में हैं। हालांकि, नवादा जिला प्रशासन किसी की मौत की अबतक औपचारिक पुष्टि नहीं कर रही है।







No comments