Header Ads

Breaking News

Crime News : 24 घंटे में चोरी का हुआ राजफाश, एक अपराधी गिरफ्तार, चोरी का सामान घर से बरामद

 

गिरफ्तार आरोपित


बरामद सामान

 24 घंटे में चोरी का हुआ राजफाश, एक अपराधी गिरफ्तार, चोरी का सामान घर से बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घर में चोरी के एक मामले का उद्भेदन करते हुए कांड में शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चोरी गए रूपये और गहने को बरामद कर लिया।

बताया जाता है कि 10 अक्टूबर 2022 को जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के भदसेनी गांव के सुरेंद्र कुमार झा पिता श्री महेंद्र झा के बरही बीघा, हिसुआ स्थित घर में चोरी की घटना हुई थी। इस बाबत पीड़ित द्वारा थाना में एक लिखित शिकायत दी गई थी। पुलिस आवेदन के आधार पर हिसुआ थाना कांड संख्या 592/2022 दिनांक 10.10.2022 धारा 457/380 भादवी दर्ज कर अनुसंधान शुरू की।


 

इस क्रम में बरही बीघा निवासी पवन कुमार पिता राजकुमार चौहान को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी का सामान उसके घर से बरामद किया गया। 

इस बाबत एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य अपराधियों की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

एसपी के अनुसार सोने जैसा दिखने वाला कान का झुमका, मांग टीका, सीकरी, मंगलसूत्र, हनुमान जी का लॉकेट, गणेश जी का लॉकेट, चंद्रमा लॉकेट, हनुमान जी का लॉकेट और 55 हजार रुपए की बरामदगी की गई है। 


बहरहाल, 24 घंटे के अंदर चोरी गए सामान की बरामदगी और आरोपित की गिरफ्तारी हिसुआ थाना की पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है। पीड़ित परिवार के लोग पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट हैं

No comments