Header Ads

Breaking News

Crime News : दशहरा मेला के दौरान नवादा में चाकूबाजी की 4 घटनाएं, 6 गंभीर रूप से घायल, घायलों में जदयू नेता का 2 पुत्र भी शामिल


रजौली के घायल युवक को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन
दशहरा मेला के दौरान नवादा में चाकूबाजी की 4 घटनाएं, 6 गंभीर रूप से घायल, घायलों में जदयू नेता का 2 पुत्र भी शामिल, सभी घायलों की हालत चिंताजनक

नवादा लाइव नेटवर्क।

दशहरा मेला के दौरान नवमी और विजयादशमी की रात नवादा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चाकूबाजी की 4 वारदातें हुई। जिसमें जदयू नेता मोहन सिंह चंद्रवंशी के 2 बेटे सहित 6 युवक घायल हो गए।

ये हुए घायल

घायलों में कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के पटवा सराय निवासी जदयू के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह का पुत्र गौतम सिंह और कुणाल सिंह, नारदीगंज थाना क्षेत्र के जफरा गांव निवासी साकेत सिंह का पुत्र बिट्टू कुमार और नीतीश कुमार तथा कौआकोल थाना क्षेत्र के शेखोदेवारा के अजय सिंह का पुत्र शिवम कुमार और रजौली थाना क्षेत्र के अंधरवाड़ी गांव का पप्पू कुमार शामिल हैं। 

1_जदयू नेता के 2 बेटे को किया घायल 

 

जदयू नेता का घायल पुत्र

नवादा के प्रसाद बीघा मोहल्ले में जदयू नेता के बेटों पर लाठी_डंडे और धारदार हथियार से हमला किया गया।  हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को चिंताजनक हाल में पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है।

बताया जाता है कि जदयू नेता बेटे गौतम सिंह व कुणाल सिंह रात्रि 9 बजे करीब नवादा नगर में मेला घूम रहे थे। इसी दौरान प्रसाद बिगहा में होटल ग्लैक्सी के पास दोनों के ऊपर लाठी_ डंडे और चाकू से हमला किया गया। हमले में दोनों भाई गंभीर रूप जख्मी है गए। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। तत्काल स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को चिंताजनक हाल को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि पीछे से दोनों भाइयों पर चाकू और डंडा से कुछ लोगों ने हमला किया।
सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल गौतम ने कहा है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर भी हमारी हत्या करने की कोशिश की गई है। फिलहाल घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

2_नारदीगंज में सहोदर भाइयों पर हमला

देखें वीडियो_


दूसरी ओर,नारदीगंज बाजार में दुर्गा पूजा का मेला देखने पहुंचे लोदीपुर जफरा गांव निवासी स्व.साकेत सिंह के पुत्र नीतीश कुमार व बिट्टू कुमार को भी कुछ युवकों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई गई।

बदमाशों ने दोनों भाइयों को चारों ओर घेर कर घटना को अंजाम दिया। घटना नारदीगंज अंदर बाजार काली मंदिर ठाकुर बाड़ी के समीप हुई। घटना होते ही मेला स्थल पर भगदड़ मच गया। भीड़ बेकाबू हो गया। पूजा समिति के लोग,स्वयंसेवक के साथ पुलिस बल ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया।

जख्मी बिटुट कुमार के बयान पर मामला दर्ज हुआ है। जिसमें फाजिलपुर निवासी अनिल यादव के पुत्र पवन कुमार, फलडू गांव के नीतीश कुमार, महम्मदपुर गांव बिपिन कुमार, दलेलपुर गांव के प्रवीण कुमार के अलावा आंगे गांव के रोशन कुमार उर्फ रौशन तबाही को आरोपी बनाया गया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि  जख्मी बिट्टू के लिखित शिकायत पर कांड संख्या 324/22 दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

3_कौआकोल में युवक के गर्दन पर वार 

देखें वीडियो_


तीसरी घटना, कौआकोल बाजार में दुर्गापूजा मेला में एक युवक को गर्दन पर चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया गया।
सोखोदेवरा गांव निवासी अजय सिंह का 18 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार कौआकोल दुर्गामण्डप मेला देखने जा रहा था। रास्ते में कौआकोल बाजार में गणेश मंदिर के पास उसके गांव के ही कुछ युवकों ने चाकू से पीछे से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना कौआकोल पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस ने बुरी तरह घायल युवक को कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर रहने के कारण उस युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। युवक को नवादा से बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है।

4_रजौली में सरफिरे ने युवक के पेट में मारा चाकू 

 


चौथी घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र में हुई। जहां नवमी की रात अंधरबाड़ी गांव मेला देखने जा रहे एक युवक पर गांव के ही सरफिरे युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ। जख्मी युवक आंधरबाड़ी गांव निवासी बृजनंदन सिंह का पुत्र पप्पू कुमार बताया गया है।

आरोप गांव से सटे शोभा बीघा गांव निवासी कुंदन यादव के पुत्र मुकेश यादव पर लगा है। इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण स्तिथि बनी है। 

दशहरा मेला के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई थी। एसपी डॉ गौरव मंगला खुद भी सड़क पर उतरे थे। फिर भी बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल, पुलिस सभी घटनाओं की जांच कर रही है।







No comments