Header Ads

Breaking News

Crime News : 6 माह के बच्चे का अपहरण कर डेढ़ लाख में बेचा, सगा चाचा और खरीदार पति_पत्नी गिरफ्तार, पावापुरी मेडिकल कॉलेज के दो कर्मी की संलिप्तता

 

बरामदगी के बाद पुलिसकर्मी की गोद में बच्चा 

 6 माह के बच्चे का अपहरण कर डेढ़ लाख में बेचा, सगा चाचा और खरीदार पति_पत्नी गिरफ्तार, पावापुरी मेडिकल कॉलेज के दो कर्मी की संलिप्तता

नवादा लाइव नेटवर्क

नवादा शहर के मिर्जापुर मोहल्ले से एक 6 माह के मासूम बच्चे को उसके चाचा ने ही अपहरण कर डेढ़ लाख में बेच दिया। सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने दो दिनों में बच्चे को सकुशल बरामद कर मामले का राजफाश कर दिया। 

नवादा पुलिस कप्तान डॉ गौरव मंगला ने बताया कि 4 अक्टूबर 22 को अपहृत बच्चे के पिता द्वारा नगर थाना में घटना की रिपोर्ट कांड संख्या 1133/22 भादवि 363/385 दर्ज कराई गई थी। 

मामले का अनुसंधान के क्रम में बच्चे के चाचा चंदन वर्मा पिता कामता प्रसाद साकिन डोभी, जिला गया को झारखंड के पतरातु से गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ में बताया कि बच्चे को बर्धमान मेडिकल कॉलेज पावापुरी में गार्ड का काम करने वाले प्रवीण कुमार को दिया है। 

उसने यह भी बताया कि प्रवीण ने बच्चे को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले लिपिक विश्वजीत कुमार पिता शिवकांत मालिक को दिया है। लिपिक शिवकांत निःशंतान थे। इसलिए बच्चे को खरीदा था। शिवकांत कटिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छिंदवारी गांव के निवासी हैं।

मां की गोद में बच्चा

पुलिस ने शिवकांत के पावापुरी आवास से बच्चे को बरामद करते हुए दंपती शिवकांत और उसकी पत्नी सलोनी कुमारी को भी गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। बच्चे की सकुशल बरामदगी से उसके माता पिता खुश हैं। वहीं, बच्चे की चाहत में गैरकानूनी कृत्य ने एक दंपती को जेल की चहारदीवारी के अंदर पंहुचा दिया। आगे पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। 

अपहृत बच्चे के पिता शशि कुमार का कहना है की उसका भाई चंदन शराबी किस्म का है। बच्चा मयंक को गोद में खेलाने के बहाने उसे अगवा कर लिया था। 






No comments