Header Ads

Breaking News

Nawada News : बालू माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला, 3 जवान घायल,ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए हमलावर

  


बालू माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला, 3 जवान घायल,ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए हमलावर

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा में बालू माफिया ने एक बार फिर से पुलिस दल पर हमला किया। जब्त ट्रैक्टर को पुलिस कब्जे से छुड़ाकर साथ ले गए। हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना नारदीगंज थाना इलाके के पसई मोड़ के पास की है। 

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम को नारदीगंज थाना की पुलिस गश्ती पर थी। इसी दौरान एक बालू लड़े ट्रैक्टर पर नजर पड़ी। पुलिस पीछा करते हुए पसई मोड़ के पास पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त कर ली। इस दौरान वहां मौजूद अवैध बालू के धंधेबाजों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। 


हमलावरों द्वारा चलाए गए ईंट_पत्थर से पुलिस के 3 जवान घायल हो गए। पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त (शीशा फूटा) हो गया। इस दौरान हमलावरों ने ट्रैक्टर को भी पुलिस कब्जे से छुड़ा लिया। जख्मी जवानों का ईलाज सीएचसी नारदीगंज में कराया गया। 

बता दें कि जिले में 1 जनवरी 22 से ही बालू खनन बंद है। 1 अक्टूबर से खनन होने की उम्मीद थी। लेकिन, अबतक टेंडर ही नहीं हुआ है। ऐसे में बालू की चोरी जिले के सभी नदी घाटों पर धड़ल्ले से हो रही है। पुलिस या खनन विभाग सख्ती करती है, तब इस प्रकार की घटनाओं को माफिया द्वारा अंजाम दिया जाता है। 

घटना के बाबत पुलिस द्वारा अपने स्तर से एफआईआर दर्ज किया गया है। जिसमें 6 नामजद और दर्जन भर अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है। 





No comments