Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में भाई ने बहन को गोलियों से भूना, हुई मौत, दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम विवाह से था नाराज होकर दिया भयावह घटना को अंजाम

  

चांदनी का फाइल फोटो

नवादा में भाई ने बहन को गोलियों से भूना, हुई मौत, दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम विवाह से था नाराज होकर दिया भयावह घटना को अंजाम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के नेमदारगंज बाजार में शुक्रवार 30 सितंबर को बड़ी घटना है। जहां एक भाई ने अपनी बहन को गोलियों से छलनी कर दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उक्त घटना को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि नेमदारगंज निवासी छोटेलाल चौधरी की बेटी चांदनी कुमारी ने करीब 5 साल पहले पास के ही द्वारिका रविदास के पुत्र बिपिन रविदास के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से दोनों दूसरे प्रदेश में रहा करते थे। पहली बार चांदनी अपने घर(ससुराल) दशहरा के मौके पर लौटी थी।


शुक्रवार की देर शाम को वह नेमदारगंज बाजार स्थित बरतला मार्केट जरूरी सामानों की खरीदारी के लिए घर से निकली थी। लौटने के दौरान उसका भाई कुंदन चौधरी नजदीक से उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। कुल 3 गोलियां उसे लगी। मौके पर ही उसकी मौत है गई। घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंची। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

महिला की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतका दो बच्चों की मां थी। 


लोग बताते हैं कि भाई प्रेम विवाह से ज्यादा अंतर्जातीय विवाह से खफा था। अपने ही गांव में दूसरी बिरादरी के युवक से शादी को वह पचा नहीं पा रहा था। अंततः भयावह घटना को अंजाम दिया गया। आरोपित की खोजबीन पुलिस कर रही है। 

नवरात्र में इस घटना ने लोगों के उत्साह में खलल डाल दिया।





No comments