Header Ads

Breaking News

Breaking News : एक साथ परिवार के 6 लोगों की सजी अर्थी, मां_पिता, भाई और 3 बहनों को अमित ने दी मुखाग्नि



एक साथ परिवार के 6 लोगों की सजी अर्थी, मां_पिता, भाई और 3 बहनों को अमित ने दी मुखाग्नि

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में जहर खाकर जान गंवाने वाले केदार लाल गुप्ता समेत परिवार के कुल 6 सदस्यों का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया। नवादा नगर के बिहारी घाट पर खुरी नदी के तट पर सभी का अंतिम संस्कार किया गया। मौके पर परिवार के सदस्यगण और नाते_रिश्तेदार मौजूद थे।

इस कुल के एक बचे चिराग अमित गुप्ता ने मां_पिता,भाई और 3 बहनों को एक साथ मुखाग्नि दी। इसके पूर्व सभी की एक साथ शव यात्रा निकली तो जानने और देखने वालों की आंखें नम हो गई। परिवार के लोगों की मौत की सूचना बाद पुत्र अमित नवादा पहुंचा था।

बता दें कि सूदखोरों से तंग आकर केदार लाल गुप्ता ने अपनी पत्नी अनिता देवी, पुत्र ध्रुव गुप्ता उर्फ प्रिंस, बेटियों साक्षी, गुड़िया और शबनम के साथ बुधवार की रात घर से बाहर शोभ कृषि फार्म इलाके में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। शेष चार की मौत इलाज के दौरान हुई थी।


कर्ज के बोझ तले दबा था परिवार

पुलिस की शुरआती जांच में यह बात सामने आई कि मृतक केदार लाल कई लोगों से सूद_ब्याज पर काफी पैसा ले रखे थे। 10_12 लाख रुपए कर्ज था। रोज तकादा और झंझट से मुक्ति पाने के लिए ऐसा कदम उठाया। 

मिला सुसाइड नोट

मृतक केदार लाल का एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन लोगों के नाम का जिक्र है जिसके तकादा से वे परेशान थे। उन नामों में ने एरिया के मनीष सिंह, विकास सिंह, विजय सिंह, डॉक्टर पंकज सिन्हा, टुनटुन सिंह खटाल संचालक तथा गढ़पर के रंजीत सिंह का नाम है। पुलिस इन सभी को थाने बुलाकर जांच पड़ताल कर रही है। एक व्यक्ति टुनटुन सिंह को हिरासत में लिया गया है। दो को पूछताछ के बाद मुक्त कर दिया गया है।

  







No comments