Header Ads

Breaking News

Crime News : न्यू एरिया में रिवाल्वर की नोंक पर बदमाशों ने दंपती को लूटने का किया प्रयास, शोर मचाने पर भागे



 न्यू एरिया में रिवाल्वर की नोंक पर बदमाशों ने दंपती को लूटने का किया प्रयास, शोर मचाने पर भागे

नवादा लाइव नेटवर्क।

सोमवार की भोर में नवादा न्यू एरिया मोहल्ले में बड़ी घटना टल गई। शास्त्रों से लैस तीन बदमाशों ने एक दंपती के साथ लूटपाट का प्रयास किया। दंपती के विरोध और शोर शराबा मचाने के बाद बदमाश भाग खड़े हुए।

बताया जाता है कि न्यू एरिया निवासी अशोक कुमार अपनी पत्नी के धनबाद से नवादा पहुंचे थे। बाईपास में गोंदापुर के पास बस से उतरकर पति_पत्नी अपने घर को पैदल आ रहे थे। न्यू एरिया में दुर्गा मंडप के पास उनका अपना घर है।

उन्होंने बताया कि नारदीगंज_गढ़पर रोड से न्यू एरिया गेट के अंदर प्रवेश करने के बाद कुछ कदम बढ़ने पर एक गुमटी की आड़ में छिपे तीन बदमाश अचानक से सामने आ गए। तीनों के हाथ में रिवाल्वर था। 

पति_पत्नी पर रिवाल्वर तानकर बदमाशों ने पास में रहा सारा सामान देने को कहा। वे लोग गाली _गलौज भी करने लगे। उस वक्त भोर के 3:30 बज रहे थे। बदमाशों की इस हरक़त का दंपती विरोध करने लगे और चोर_चोर का शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाने लगे। आसपास के कुछ घरों से आवाज आने के बाद तीनों बदमाश भाग खड़े हुए। 

सुबह होने पर मोहल्ले में घटना चर्चा का विषय बन गया। वैसे, तो घटना छोटी दिखती है, लेकिन विधि व्यवस्था के लिहाज से बड़ी है। पिछले मांग ही इसी इलाके में एक लोहा कारोबारी की दुकान।में चोरी करते 3 बदमाशों को।आसपास के लोगों ने पकड़ लिया था। बाद में पुलिस तीनों को अपनी अभिरक्षा में ली थी। 

बता दें कि न्यू एरिया के इस इलाके में ऐसी घटना को लोग पसंद नहीं करते हैं।





No comments