Header Ads

Breaking News

Crime News : फेसबुक लाइव कर सल्फास की पांच गोलियां खा ली, हो गई मौत, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे परेशान...



फेसबुक लाइव कर सल्फास की पांच गोलियां खा ली, हो गई मौत, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे परेशान...

मृतक पेशे से थे ट्रक चालक, बीबी से थी नफरत, गांव के मुखिया सहित कई लोगों की करतूतों को बताया आत्महत्या के लिए मजबूर होने की वजह 

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार के जमुई जिले में हुई आत्महत्या की एक वारदात का सच जब सामने आया तो पुलिस ही नहीं घटना को जानने वाले हर लोग हैरान_परेशान हैं। मृतक ड्राइवर ने समाज के अंदर पनप रहे कोढ़ को सामने लाकर रख दिया। 

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके के चकवाय गांव निवासी हरिराम का पुत्र पेशे से ट्रक चालक बबलू राम ने जमुई शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में रविवार की रात सल्फास की गोली खा ली थी। उसका ट्रक ओवर लोड में जब्त किया गया था। जब अन्य ट्रक चालकों को उसके सल्फास खाने की भनक लगी तो 112 डायल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। जहां मौजूद चिकित्सक डॉ अरविंद कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वायरल हुआ वीडियो

चालक की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू ही की थी कि सोमवार की सुबह सबकुछ सामने आ गया। 

दरअसल, सल्फास खाने के दौरान उसने अपने मोबाइल से फेसबुक लाइव कर आत्महत्या के लिए खुद के मजबूर होने की वजह बताई थी। जो वीडियो दिख रहा है उससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह ट्रक के केबिन में बैठकर सल्फास खा रहा था और फेसबुक लाइव कर अपनी भड़ास निकाल रहा था।

 क्या है फेसबुक लाइव में

फेसबुक लाइव का वीडियो सुबह होते ही वायरल हो गया। इससे घटना पर से पर्दा उठा। 

सल्फास की गोली खाने के दौरान  ट्रक चालक ने लाइव वीडियो में अपनी पत्नी सहित गाने के आधा दर्जन लोगों को जिम्मेवार बताया।

वीडियो में ट्रक चालक बबलू एक ak कर सल्फास की 5 गोलियां खाता है। इस दौरान अपनी पीड़ा का इजहार करता है। आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों को खूब लानत_मलानत भी करता है।

 सल्फास खाकर आत्महत्या की वजह अपनी पत्नी को बता रहा है। वीडियो में यह साफ कहते दिख रहा है कि पत्नी का गांव के ही कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध है। वीडियो में गांव के ही धानो ठाकुर, भोला चौधरी, राकेश सिंह, पंकज महतो, मुखिया मिथुन महतो, रसेंद्र ठाकुर को अपने मौत का जिम्मेदार ठहराया है। यह भी आरोप है कि पत्नी उसकी बहन के साथ भी दबंगों से गलत काम करवा रही थी। ऐसे में वह तनाव में रह रहा था। 

पत्नी पर यह भी आरोप लगाया कि उसे पागल भी घोषित कराना चाहती थी। कोरोना का टीका के नाम पर आशा कर्मी से नपुंशक होने का सुई दिलवा दी थी। वीडियो में वह यह भी कह रहा है कि हमारे मां_बाप को भी तुमलोग मार देना। 

परिजनों ने कहा मानसिक संतुलन सही नहीं था

इस मामले में पत्नी व परिजनों का अब भी कहना है कि उसका मानसिक संतुलन सही नहीं था। ऐसे में सच क्या है पुलिस अनुसंधान में ही सामने आ सकेगा।

वैसे एक बात तो स्पष्ट है कि जिन लोगों का नाम उसने मौत को गले लगाने के पहले लिया है और अंत समय में अपना आक्रोश जाहिर किया है, उनमें कुछ के दामन पहले से ही दागदार रहा है। 

भाजपा का था समर्थक

लाइव वीडियो में उसने खुद को भाजपा का समर्थक बताया है। उसका मानना था की भाजपा सरकार सड़के अच्छी बनवा रही है

No comments