Header Ads

Breaking News

Nikay chunav : वार्ड पार्षद उम्मीदवार सावरा खातुन को है अपनी जीत पर पूरा भरोसा, हर वर्ग का समर्थन, भाईचारा और विकास है इनका वादा, नगर परिषद वारिसलीगंज के चुनाव में वार्ड सं.12 से हैं प्रत्याशी



वार्ड पार्षद उम्मीदवार सावरा खातुन को है अपनी जीत पर पूरा भरोसा, हर वर्ग का समर्थन, भाईचारा और विकास है इनका वादा, नगर परिषद वारिसलीगंज के चुनाव में वार्ड सं.12 से हैं प्रत्याशी

नवादा लाइव नेटवर्क।

18 दिसम्बर रविवार को नगर परिषद क्षेत्र में होने वाले निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को घर - घर जाकर उम्मीदवारों ने मतदाताओं से अपनी जीत के लिए वोट मांगा। 

नगर परिषद के वार्ड संख्या 12 से वार्ड पार्षद पद की उम्मीदवार सावरा खातुन ने अपने पति मोहम्मद असलम और समर्थकों के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से ईवीएम के क्रमांक 3 पर टेम्पु चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर जीत दिलाने का आग्रह किया। 

 देखें वीडियो_


चुनाव प्रचार के दरम्यान बातचीत के क्रम में प्रत्याशी सावरा खातुन तथा उनके पति मो. असलम ने कहा कि वर्षों से वे वार्ड 12 के लोगों की सेवा करते रहे हैं। मुझे सभी जाति , वर्ग , धर्म के साथ ही हर तबके के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है जिससे उन्हें अपनी जीत पर पूरा भरोसा है। 

मो. असलम ने जाति - धर्म और भय - लालच से ऊपर उठकर चुनाव के दिन बूथ पर अधिक से अधिक संख्या में जाकर ईवीएम के क्रमांक 3 पर टेम्पु चुनाव चिह्न पर नीला बटन दबाकर उन्हें वार्ड क्षेत्र में प्रेम , भाईचारा तथा विकास के लिये रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का आग्रह किया।

 प्रत्याशी सावरा खातुन ने अपनी जीत के प्रति वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड सं. 12 के मतदाताओं पर पूर्ण विश्वास व्यक्त किया। 

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

















No comments