Header Ads

Breaking News

Nikay chunav : वारिसलीगंज नगर परिषद चुनाव में वार्ड 14 की पार्षद प्रत्याशी रंजना देवी को जीत का पूरा भरोसा, अंत समय में भी झोंक रखी है पूरी ताकत



 वारिसलीगंज नगर परिषद चुनाव में वार्ड 14 की पार्षद प्रत्याशी रंजना देवी को जीत का पूरा भरोसा, अंत समय में भी झोंक रखी है पूरी ताकत

 ईवीएम के क्रमांक 3 टेम्पू छाप पर बटन दबाने की मतदताओं से कर रही प्रार्थना 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 18 दिसम्बर रविवार को नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र में होने वाले निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को उम्मीदवारों ने अपनी जीत के लिए मतदाताओं से वोट मांगा। चुनाव प्रचार के भोंपू का शोर थामने के बाद डोर टू डोर कैंपेनिंग शनिवार को भी जारी रहा।

 वीडियो देखें


वार्ड संख्या 14 से वार्ड पार्षद पद पर रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने के लिए प्रत्याशी रंजना देवी ने ईवीएम के क्रमांक 3 पर अंकित टेम्पू चुनाव चिह्न पर नीला बटन दबाने की मतदाताओं से निवेदन की। 

सैंकड़ों समर्थकों के साथ घर - घर जाकर मतदाताओं को गोलबंद कर रहे वार्ड पार्षद प्रत्याशी रंजना देवी एवं उनके प्रतिनिधि रंजीत शाही उर्फ संजय सिंह ने कहा कि उन्हें वार्ड 14 के हर जाति , वर्ग तथा धर्म के मतदाताओं का दिल खोलकर समर्थन मिल रहा है।

वीडियो देखें


वार्ड पार्षद के रूप में वर्षों से सबों को साथ लेकर वार्ड क्षेत्र में विकास करने एवं सुख - दःख में निरंतर भागीदारी निभाने का इनाम वोट के रूप में मिलने की उन्हें प्रबल उम्मीद है। इसके चलते उनकी जीत सुनिश्चित है। 

रंजना देवी ने जाति - धर्म तथा लोभ - भय से मुक्त होकर वार्ड के सर्वांगीण विकास के लिए ईवीएम के क्रमांक 3 पर टेम्पू छाप पर बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने की मतदाताओं से प्रार्थना की। 

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

















No comments