Header Ads

Breaking News

Crime News : सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर के बंद घर में चोरी, नकद_गहने ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस


सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर के बंद घर में चोरी, नकद_गहने ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के गोविंदपुर उपर बाजार सकरी नदी के किनारे स्थित सीआईएसएफ इंस्पेक्टर के बंद घर को चोरों ने खंगाल दिया। घटना मंगलवार की देर रात की बताई गई है।

चोरों ने लाखों रुपये की मूल्य का नगदी, जेवरात के साथ अन्य कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया। 

सूचना बाद पहुंचे गोविंदपुर थानाध्यक्ष श्यामकुमार पांडे ने मामले की छानबीन की। 


बताया जाता है कि देर रात को उपर बाजार स्थित सुखदेव प्रसाद के घर लोहे का मेनगेट के कुड़ी को काट कर चोर अंदर घुसा और पहले तल के लोहे का गेट को काट कर अंदर प्रवेश किया। जिसके बाद ताला तोड़ कर गोदरेज को भी लॉक तोड़ कर सारा सामान को बिखेर कर नगदी और आभूषण लेकर फरार हो गए। 

बुधवार की सुबह सामने वाले पड़ोसी की नजर पड़ी। तब गृहस्वामी जो कि नवादा में आवास बनाकर रहते हैं और वहीं व्यवसाय करते हैं को सूचना दी। 

सूचना के बाद मकान मालिक का बड़ा बेटा यशवंत कुमार अपनी मां प्रेमशीला देवी के साथ पहुंचे। अनलोगन ने घर के अंदर अस्त व्यस्त स्थिति को देखकर सूचना गोविंदपुर थाना को दिया। 

यशवंत ने बताया कि मेरी मां पिछले कुछ दिनों से यहीं थी। एक दिन पहले यानी सोमवार को गोविंदपुर से नवादा गई थी। मंगलवार को देर रात चोरी हो गई। यशवंत का छोटा भाई सीआईएसएफ में इंस्पेक्टर हैं, जो चंडीगढ़ में पदस्थापित हैं।


बताया कि गोदरेज से 20 हज़ार रूपये नकद समेत डेढ़ लाख ज्वेलरी तथा कुछ अन्य सामान कुल दो लाख रुपए मूल्य के सामानों की चोरी हुई है। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की रही है। 

बता दें की प्रखंड में एक महीने के अंदर दो बार चोरी की घटना हुई है। इसके पहले बकसोती में लगातार तीन दुकान में चोरी हुई थी। प्रखंड के आम लोगो ने पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है।

 




No comments