Header Ads

Breaking News

Nawada News : वारिसलीगंज नगर परिषद के निर्वाचित प्रतिनिधियों को दिलायी गई शपथ, मुख्य और उप मुख्य पार्षद ने किया भ्रष्टाचार मिटाने का वादा

  


वारिसलीगंज नगर परिषद के निर्वाचित प्रतिनिधियों को दिलायी गई शपथ, मुख्य और उप मुख्य पार्षद ने किया भ्रष्टाचार मिटाने का वादा

नवादा लाइव नेटवर्क।

   नवादा जिले के वारिसलीगंज नगरपरिषद चुनाव में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को ई- किसान भवन में शुक्रवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। नवादा के वरीय उपसमाहर्ता उज्ज्वल कुमार सिंह ने सर्वप्रथम रेखा देवी को मुख्य पार्षद तथा अरुण प्रसाद को उप मुख्य पार्षद पद के लिए शपथ दिलाया। 

 देखें वीडियो_

 



तत्पश्चात वार्ड सं. 1 से रौशन कुमार , 2 से श्वेतांक कुमार उर्फ टोनी , 3 से विभा देवी , 4 से रजनी देवी , 5 से सूरज कुमार , 6 से सुनैना कुमारी , 7 से राजेन्द्र विश्वकर्मा , 8 से रंजीत कुमार चंद्रवंशी , 9 से सोनी कुमारी , 10 से पूर्णिमा देवी , 11 से पिंकी कुमारी , 12 से आशा देवी , 13 से रीता देवी , 14 से रंजना देवी , 15 से पंकज कुमार , 16 से अविनाश शंकर शर्मा , 17 से अर्चना कुमारी , 18 से मुकेश कुमार , 19 से बलराज कुमार , 20 से रेखा देवी , 21 से रूबी देवी , 22 से राजा मांझी , 23 से रामपदारथ सिंह , 24 से मीना देवी तथा वार्ड सं. 25 से कमला देवी को एडीएम ने वार्ड पार्षद पद के लिए शपथ दिलाई। 


शपथग्रहण कर बाहर निकलते ही जनप्रतिनिधियों को उनके समर्थकों ने फूल माला से लाद कर भव्य स्वागत किया। इसके बाद नगर परिषद कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य पार्षद रेखा देवी ने कहा कि वारिसलीगंज नगर परिषद कार्यालय को भ्रष्टाचार मुक्त बनाकर पूरे क्षेत्र में शान्ति , विकास एवं भाईचारा स्थापित करना उनका मुख्य मकसद होगा।

  उप मुख्य पार्षद अरुण प्रसाद ने कहा कि नगर परिषद के अधूरे कार्यों को पूरा करने के साथ ही बस स्टैंड , पार्क , विवाह भवन , नगर भवन , खेल मैदान , शौचालय , मूत्रालय आदि बनाने की दिशा में तत्काल पहल की जायेगी। 



वहीं वार्ड पार्षदों ने सबों को साथ लेकर विकास कार्यों में पूर्ण सहयोग का वादा किया। कार्यपालक पदाधिकारी श्रीमती जया ने नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को भरपूर सहयोग का भरोसा दिलाया। 

इस मौके पर मुख्य पार्षद प्रतिनिधि गोपाल प्रसाद उर्फ डब्लू गुप्ता, जद( यू ) प्रखंड अध्यक्ष अरविंद प्रसाद, संजय यादव, अनिल यादव, शिवबालक तिवारी, पप्पू गुप्ता, रणविजय कुमार, मनीष कुमार, संजय शाही, सोनु कुमार, दीपू कुमार समेत काफ़ी संख्या में गणमान्य मौजूद थे। 

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।




No comments