Header Ads

Breaking News

Nawada News : सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार और गुणवत्ता से समझौता नहीं : विधायक विभा देवी



सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार और गुणवत्ता से समझौता नहीं : विधायक विभा देवी

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा विधायक विभा देवी ने रविवार को सदर प्रखंड के ओरैना पंचायत के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों का फीडबैक प्राप्त किया।

 टीएमसी सभाकक्ष में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि नवादा विधान सभा क्षेत्र के सभी पंचायतों में विकास कार्यों की समीक्षा की जा रही है। सरकार द्वारा संचालित जनहित योजनाओं को गुणवत्तापूर्ण और भ्रष्टाचारमुक्त रखकर वास्तविक लाभान्वितों तक पहुँचाना हम सभी जनप्रतिनिधियों का दायित्व है। 

देखें वीडियो...


बैठक में उपस्थित ओरैना पंचायत के सभी 13 वार्ड सदस्यों और वार्ड प्रतिनिधियों ने विधायक के समक्ष अपने क्षेत्र के विकास संबंधी आंकड़े प्रस्तुत किये तथा लंबित योजनाओं समेत प्रस्तावित योजनाओं को सूचीबद्ध कराया। 

ओरैना पंचायत के मुखिया पति शैलेश महतो ने सभी वार्ड सदस्यों की बातें ध्यान से सुनकर समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिया। उन्होंने पंचायत में जारी सभी विकास कार्यों पर विधायक का ध्यान आकृष्ट करते हुए बताया कि योजना मद का सदुपयोग गुणवत्तापूर्ण और पारदर्शी तरीके से किया जा रहा है।


 राजद अध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि अगर पंचायत के सभी वार्ड सदस्य ठान ले तो कोई भी अधिकारी या बिचौलिया भ्रष्टाचार नहीं कर पायेगा और सभी विकास कार्य सही ढंग से हो पायेगा। बैठक का विषय प्रवेश करते हुए शम्भु विश्वकर्मा ने कहा कि विधायक स्वयं इस बैठक को संचालित कर रहीं हैं, इसलिए क्षेत्र में वंचित व्यक्तियों तक योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु आप सभी जनप्रतिनिधियों को एकजुट होकर कार्य करने की जरूरत है। 

बैठक में राजद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह , राजद नेता सुरेन्द्र यादव , नंदकिशोर बाजपेयी , अनिल सिंह गुरु जी , मंजूर आलम , किशोरी यादव , देवनंदन प्रसाद , नरेश पासवान , इंद्रदेव सिंह , सरयुग रविदास , मो फारुख अंसारी , प्रतिमा देवी आदि मौजूद थे ।

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।








No comments