Header Ads

Breaking News

Saports News : हेमन ट्रॉफी में नवादा ने शेखपुरा को 49 रनों से हराया, पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहा है मुकाबला

  


हेमन ट्रॉफी में नवादा ने शेखपुरा को 49 रनों से हराया, पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहा है मुकाबला

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित हेमन ट्रॉफी इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के मगध जोन का मैच पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें बुधवार का मुकाबला नवादा और शेखपुरा के बीच खेला गया। 

शेखपुरा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी नवादा की टीम 41.3 ओवर में 157 रनों पर सिमट गई। ईसमें कप्तान प्रमोद ने 40 कुंदन ने 33 नीतीश ने 28 रनों का योगदान दिया। शेखपुरा की ओर से गेंदबाजी में मोहम्मद एस ने 3 जबकि जतिन और नवाज ने दो-दो विकेट झटके।


 लक्ष्य का पीछा करने उतरी शेखपुरा की पूरी टीम महज 26.3 ओवर में 108 रन पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार नवादा ने इस मैच को 49 रनों से जीत लिया। शेखपुरा की ओर से अमरजीत ने 36, हेमंत ने 19 और अमन ने 17 रनों का योगदान दिया।

 नवादा की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए रितिक ने 7 विकेट झटके जबकि कप्तान प्रमोद यादव 3 विकेट हासिल किया।


बता दें कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन बिहार के सभी जिले को विभिन्न जोनों में बांटकर हेमन ट्रॉफी इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट करवा रही है। जिसमें मगध जोन में नवादा की टीम के साथ ही गया, नालंदा, शेखपुरा और जहानाबाद की टीम शामिल है। 

 नवादा अपना पहला मैच नालंदा से हार चुकी है। जबकि उनका कल का मुकाबला जहानाबाद से है। 4 मार्च को नवादा का मुकाबला गया से होगा। 


नवादा की इस जीत पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव  मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन मनीष गोविंद, सदस्य प्रतिनिधि अरुण यादव, राजेश कुमार, सुभाष प्रसाद ने टीम मैनेजर अजय कुमार एवं कोच आशीष पटेल सहित पूरे नवादा की टीम को बधाई दी है। 

No comments