Header Ads

Breaking News

Nawada News : 2025 से पहले गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कें होगी चकाचक : मो. कामरान

 


 2025 से पहले गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कें होगी चकाचक : मो. कामरान 

रोह प्रखंड क्षेत्र में चार सड़कों का किया गया शिलान्यास 

नवादा लाइव नेटवर्क।

गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव की सड़कें 2025 के पहले होगी चकाचक हो जाएगी। उक्त बातें गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक मोहम्मद कामरान ने सोमवार को रोह-सिउर पथ से सुंदरा गांव जाने वाली सड़क के मरम्मती कार्य का शिलान्यास करते हुए कही। 

इन्होंने कहा कि जनता ने हमें अपना विधायक नहीं बल्कि एक सेवक चुना है। इसलिए जनता की सेवा करना हमारा लक्ष्य है। जनता के हर सुख-दुख में मैं सहभागी बनकर हमेशा खड़ा रहने का प्रयास करता हूं। आशा है आगे भी आप लोगों का सहयोग व समर्थन मिलता रहेगा। आगे कहा कि मुझसे जितना हो सकेगा क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा।

 इन्होंने बलियारी पीएमजीएसवाई से हर्षितपुर, रोह कौआकोल रोड से सादिकपुर और रोह कौवाकोल पथ से छनौन जाने वाली सड़क के मरम्मती कार्य का भी शिलान्यास किया। इस मौके पर शिलान्यास कार्यक्रम में कई स्थानों पर ग्रामीणों ने विधायक का ढोल- बाजे व फूलमाला के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

इस मौके पर होम्यो चिकित्सक डा. सुधीर कुमार, मो. मुस्तफा, सूरज सहनी, भगवान सिंह, गजाधर प्रसाद, रोह के सरपंच पति अतिकूर रहमान, मो. इरशाद, राजेश चौधरी, अभिषेक कुमार, बंटी सिंह, सरपंच मसूदन चौधरी, संवेदक संजीव कुमार सुरेंद्र कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि चार माह पूर्व प्रखंड में सात सड़कों के मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया था। जिसमें से आधिकांश सड़कें बनकर तैयार हो गई है। जिससे ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है।



No comments